दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

बी-टाउन सेलेब्स ने इस खास अंदाज में दी नव वर्ष की शुभकामनाएं

साल 2020 के स्वागत में पूरा देश जश्न मना रहा है. इस खास मौके पर बॉलीवुड सितारों ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को शुभकामनाएं दीं.

By

Published : Jan 1, 2020, 2:17 PM IST

bollywood celebs wish happy new year, bollywood wish new year by social media, amitabh bachchan, shahrukh khan, sushmita sen, anil kapoor, sara ali khan
Courtesy: ANI

मुंबई: 2020 पर बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया के जरिए लाखों फैंस और फॉलोअर्स को हार्दिक शुभकामनाएं दीं.

दादा साहेब फाल्के अवार्ड से सम्मानित अमिताभ बच्चन से लेकर बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान तक, सभी साल 2020 का स्वागत में जश्न मना रहे हैं.

महान अभिनेता अमिताभ बच्चन ने परिवार की एक तस्वीर साझा की और उन्होंने अपने पिता कवि हरिवंश राय बच्चन द्वारा लिखित एक हिंदी कविता के दोहे को पोस्ट कर नव वर्ष की शुभकामनाएं दीं.

बॉलीवुड के किंग खान ने अपनी एक ब्लैक एण्ड व्हाइट तस्वीर साझा की. साथ ही कैप्शन में उन्होंने कुछ ज्ञान भरे शब्दों के साथ सभी को नए साल की शुभकामनाएं दीं.

शाहरुख के प्रशंसक उनके नए प्रोजेक्ट के बारे में जानने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं, क्योंकि अभिनेता आखिरी बार 'जीरो' में नजर आए थे, उन्होंने अपनी आगामी परियोजनाओं के लिए कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है.

पूर्व मिस यूनिवर्स, सुष्मिता सेन जो कभी भी सकारात्मकता फैलाने का मौका नहीं छोड़ती हैं, उन्होंने भी परिवार के साथ एक तस्वीर साझा की और हम सभी को आशा और क्षमता से भरे नए वर्ष की शुभकामनाएं दीं.

अभिनेता अनुपम खेर ने एक सुंदर कविता के साथ अपने फॉलोअर्स को शुभकामनाएं दीं.

अनिल कपूर ने भी अपनी एक तस्वीर साझा कर फैंस के साथ नए साल की शुरुआत की और सभी को शुभकामनाएं दी. उन्होंने कैप्शन में लिखा, '2020 हियर वी गो.';

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने प्रभु के आशीर्वाद के साथ अपने नए साल का स्वागत किया और अपने फैंस के लिए सकारात्मकता फैलाई. अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की गई कई तस्वीरों में सारा अपने सादगी भरे रूप में नजर आ रही हैं.

इनपुट-एएनआई

ABOUT THE AUTHOR

...view details