दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

सेना दिवस पर अमित साध ने जवानों को दिया खास संदेश

आज देश भर में 'आर्मी डे' मनाया जा रहा है. इस मौके पर अमित साध जो अपने अगले शो में मेजर का रोल प्ले कर रहे हैं, उन्होंने जवानों को सलाम और ढेर सारी शुभकामनाएं दी.

By

Published : Jan 15, 2021, 6:08 PM IST

Amit Sadh has a special message for soldiers on Army Day
सेना दिवस पर अमित साध ने जवानों को दिया खास संदेश

मुंबई : देश में 15 जनवरी को 'आर्मी डे' मनाया जा रहा है. इस मौके पर अमित साध ने जवानों के लिए एक खास संदेश साझा किया. उन्होंने कहा कि जवानों की वजह से देश का हर एक नागरिक चैन की नींद सो पाता है.

अभिनेता ने कहा, ' शौर्य और कीर्ति की मिसाल हैं हमारे देश के हर जवान. वे हैं तो हम हैं और उनकी रखवाली से ही इस देश का हर एक नागरिक चैन की नींद सो पाता है. आर्मी डे के इस अवसर पर उन्हें मेरा सलाम और ढेर सारी शुभकामनाएं.'

जी5 पर अभी कुछ समय पहले मेजर दीपेंद्र सिंह सेंगर की जिंदगी से प्रेरित एक सीरीज 'जीत की जिद' की घोषणा की गई थी. इस शो में अमित मेजर के किरदार में नजर आएंगे.

जी5 ओरिजिनल 'जीत की जिद' का दमदार ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था, जिसने सबका दिल जीत लिया. यह कारगिल युद्ध के नायक मेजर दीपेंद्र सिंह सेंगर की वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है , जिन्होंने जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में सभी बाधाओं के खिलाफ लड़ाई लड़ी, चाहे वह युद्ध हो या व्यक्तिगत जीवन.'

सीरीज मेजर दीपेंद्र सिंह के जीवन पर प्रकाश डालती है. एक सिपाही के जीवन को बेहद जोशीले एक्शन दृश्यों और सेना के विभिन्न अभियानों के साथ सीरीज में दर्शाया गया है.

'जीत की जिद' में अमित साध के अलावा अमृता पुरी और सुशांत सिंह भी शामिल हैं. यह विशाल मंगलोरकर द्वारा निर्देशित और बोनी कपूर, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला द्वारा निर्मित है.

पढ़ें : शूट शुरू होने पर हेल्पर्स के लिए चिंतित हुए अमित साध

इस शो के साथ फिल्म निर्माता बोनी कपूर अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं.

शो का प्रीमियर 22 जनवरी को जी5 पर होगा.

(इनपुट - आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details