दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने बच्चन परिवार पर साधा निशाना

राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने बच्चन परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि जया अपने पति से कहें 'जुम्मा चुम्मा दे दे' न करें.

By

Published : Jul 31, 2019, 11:05 AM IST

Amar Singh launches a fresh attack at Jaya Bachchan and her family; says "stop hypocrisy"

मुंबई : राजनीति में अपने बयानों को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाले राज्यसभा सांसद अमर सिंह एक बार फिर खबरों में आ गए हैं. उन्होंने इस बार अपने निशाने पर बच्चन परिवार को लिया है. कभी अमिताभ बच्चन के करीबी माने जाने वाले अमर सिंह ने एक वीडियो शेयर कर अमिताभ और जया सहित अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन पर भी तंज कसा है.

अमर सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अमर सिंह कह रहे हैं, 'देश में एक अजीब माहौल है. कल राज्यसभा में मेरी पुरानी साथी जया महिलाओं पर हो रही पीड़ा के बारे में बोल रही थीं. उनका कहना था कि तकनीकी आंदोलन को आप नहीं रोक सकते। पोर्नोग्राफी या चलचित्रों के गंदे दृश्य अगर टीवी पर देख रहे हैं तो आपके हाथ में रिमोट है, रिमोट दबा दीजिए सब ठीक हो जाएगा.'

अमर सिंह ने आगे कहा, "जया बच्चन कहती हैं कि मेरी भी बेटी है, अगर आप मां हैं, पत्नी हैं तो आपको बता दें कि मां और पत्नी के हाथ में सामाजिक रिमोट होता है. आप अपने पति से क्यों नहीं कहतीं कि वो जुम्मा चुम्मा दे दे न करे. क्यों अपने पति से नहीं कहती कि वो बारिश में भीगी हुई एक्ट्रेस के साथ आज रपट जाएं न करें. साथ ही अमर सिंह ने एश्वर्या राय के लिए कहा कि "आप अपनी बहू से क्यों नहीं कहती कि ऐ दिल है मुश्किल जैसी फिल्मों में गंदे सीन करना बंद करें."

अभिषेक बच्चन के लिए अमर सिंह कहते हैं, "आपके बेटे की फिल्म धूम में नायिका लगभग नग्न हो जाती है, उन दृश्यों को देखकर युवाओं के दिमाग में गलत ख्याल नहीं आते होंगे. इससे क्या अच्छा प्रभाव पड़ रहा है उनपर."

वहीं जया बच्चन के भाषण को लेकर अमर सिंह ने कहा कि "आप सदन में भाषण दे रही हैं, तो अब क्यों गूंगी बहरी रह गई हैं. पहले अपने घर में सुधार कीजिए। आज समाज में नारी या छोटी बच्चियों की जो भी हालत है उसके लिए पूरा सिनेमा जगत जिम्मेदार है. पहले की फिल्मों में दिलीप कुमार और बिमल राय अपनी आंखों से प्यार दिखा देते थे. उसके लिए रपट जाइयो और लिपट जाइयो करने की जरूरत नहीं पड़ी थी."

ABOUT THE AUTHOR

...view details