दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

आलिया ने शुरू की पहली तेलुगू फिल्म 'आरआरआर' की शूटिंग

फिल्म 'आरआरआर' (RRR) से अभिनेत्री आलिया भट्ट तेलुगू के साथ दक्षिण भारत की फिल्मी दुनिया में एंट्री करने जा रही हैं. इस फिल्म की शूटिंग के लिए आलिया रविवार को ही हैदराबाद पहुंच चुकी हैं.

By

Published : Dec 7, 2020, 5:54 PM IST

shooting for RRR
आरआरआर की शूटिंग शुरू

मुंबई : एस. एस. राजामौली की बहुचर्चित पैन इंडिया फिल्म 'आरआरआर' से अभिनेत्री आलिया भट्ट तेलुगू के साथ दक्षिण भारत की फिल्मी दुनिया में पदार्पण करने जा रही हैं. इस फिल्म की शूटिंग के लिए आलिया रविवार को ही हैदराबाद के लिए रवाना हो चुकी हैं और आज से उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है.

फिल्म के मेकर्स ने एक तस्वीर साझा की है, जिसमें आलिया और राजामौली फिल्म के सेट पर नजर आ रहे हैं. इसके साथ कैप्शन में आलिया को टैग करते हुए लिखा गया है, हमारी सबसे प्यारी और बेहद प्रतिभाशाली हैशटैगसीता का फिल्म के सेट पर बहुत-बहुत स्वागत है. हैशटैगआलियाभट्ट हैशटैगआरआरआर.

एसएस राजामौली के साथ आलिया भट्ट

अब चूंकि इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और निर्देशक राजामौली ने भी सभी के लुक रिवील कर दिए हैं, ऐसे में इस मूवी के प्रति लोगों का बहुत क्रेज है.

'आरआरआर' को डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट्स बैनर के तले बनाया जा रहा है.

पढ़ें: सर्दियों में इन 7 व्यायाम से घर बैठे वजन कम करें

फिल्म में आलिया के अलावा एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, ओलिविया मॉरिस और कई अन्य कलाकार भी शामिल हैं. यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा है, जिसमें प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है.

फिल्म को कई अन्य भारतीय भाषाओं के साथ तेलुगू, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details