दिल्ली

delhi

कोविड 19: अमिताभ-अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और आराध्या भी नानावती अस्पताल में भर्ती

By

Published : Jul 17, 2020, 10:23 PM IST

बीते दिनों ही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक, बहु ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. अमिताभ और अभिषेक को नानावती अस्पताल में भर्ती किया गया था और ऐश्वर्या और आराध्या होम क्वारंटाइन की गई थीं. अब इन दोनों को भी नानावती अस्पताल में एडमिट किया गया है.

Aishwarya and daughter Aaradhya admitted to the Nanavati hospital
Aishwarya and daughter Aaradhya admitted to the Nanavati hospital

मुंबई : बीते दिनों कोरोना का कहर बच्चन परिवार पर भी रहा. परिवार के चार सदस्य की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. जिसमें अमिताभ समेत उनके बेटे अभिषेक, बहु ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या बच्चन शामिल हैं. अमिताभ और अभिषेक नानावती अस्पताल में भर्ती हैं और अब ऐश्वर्या और आराध्या को भी नानावती अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है.

ऐश्वर्या और आराध्या के कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी महाराष्ट्र हेल्थ मिनिस्टर राजेश तोपे ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी थी. उन्होंने टवीट किया, 'श्रीमती ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन कोविड 19 से संक्रमित हैं. श्रीमती जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव है. हम आशा करते हैं कि बच्चन परिवार जल्द से जल्द स्वस्थ होकर लौटे.'

इसके बाद अभिषेक ने भी टवीट कर इस खबर की पुष्टि की थी.

बता दें कि अमिताभ बच्चन के तीनों बंगलों को सैनिटाइज करके सील कर दिया गया है और बच्चन परिवार को कोविड-19 संबंधी सभी नियमों का पालन करना होगा. इसके साथ ही जलसा के इलाके को कंटेनमेंट जोन भी घोषित कर दिया गया है.

दरअसल लंबे समय से ही बच्चन परिवार घर पर ही है. ऐसे में क्या कारण हो सकता है कि कोरोना बच्चन परिवार तक पहुंच गया. आशंका है कि बच्चन परिवार में कोरोना अभिषेक के कारण फैला है क्योंकि वह एकमात्र सदस्य हैं जो डबिंग के लिए बाहर जा रहे थे. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती है, लेकिन सोशल मीडिया पर यही कयास लगाए जा रहे हैं.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details