दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 30, 2019, 1:39 PM IST

ETV Bharat / sitara

'केजीएफ 2' का अधीरा दिलाएगा 'एवेंजर्स' के थनोस की याद

'अग्निपथ' में कांचा की भूमिका निभाने के बाद, अब संजय दत्त एक और आइकॉनिक कैरेक्टर के साथ 'केजीएफ 2' में अधीरा की भूमिका में पर्दे पर उतरने के लिए तैयार हैं. अपने इस कैरेक्टर की तुलना संजय ने 'एवेंजर्स' के थनोस से की है.

'केजीएफ 2' का अधीरा दिलाएगा 'एवेंजर्स' के थनोस की याद

मुंबई:अपने 60 वें जन्मदिन पर, संजय दत्त ने बताया कि वह यश द्वारा प्रदर्शित कैनडा पीरियड की एक्शन फिल्म 'केजीएफ 2' में नज़र आने वाले हैं. अभिनेता ने फिल्म में अपने कैरेक्टर के बारे में कुछ दिलचस्प जानकारी शेयर की. इस साल संजू बाबा के जन्मदिन को दो महत्वपूर्ण घटनाओं के साथ मार्क किया गया था.

सबसे पहले, 'केजीएफ 2' से उनका लुक सामने आया. वहीं दूसरी तरफ उनके पहले होम प्रोडक्शन की फिल्म 'प्रस्थानम' का टीजर जारी हुआ. फिल्म के टीज़र लॉन्च पर संजय दत्त से 'केजीएफ 2' के उनके कैरेक्टर अधीरा के बारे में पूछा गया.

अभिनेता ने बताया कि अधीरा का कैरेक्टर 'खतरनाक' है और वह इस तरह के कैरेक्टर की तलाश में रहते हैं. संजय ने आगे कहा- 'अधीरा का कैरेक्टर बहुत पावरफुल है.' अगर आपने 'एवेंजर्स' देखी है, तो आप थनोस को जानते होंगे. अधीरा उनके जैसा ही है. वह एक खतरनाक गेट-अप के साथ एक बहुत ही खतरनाक कैरेक्टर है. यह वह क्षेत्र है जिसकी मुझे तलाश थी.'

संजू बाबा ने बताया कि, 'दर्शकों ने मुझे सबसे बड़ा उपहार दिया है, जोकि उनका प्यार और सम्मान है. अतीत में मेरे साथ जो भी हुआ फिर भी वह हमेशा मेरे साथ रहे और मैं इन सभी के लिए दर्शकों को धन्यवाद देना चाहता हूं.' आपको बता दें कि 2010 में 'प्रस्थानम' नाम की तेलुगु फ़िल्म आई थी. जिसका हिंदी रीमेक अब जारी हुआ है, जिसमें संजय दत्त के साथ जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला, अली फज़ल, अमायरा दस्तूर और सत्यजीत दुबे भी अहम भूमिका में हैं.

संजय दत्त आगे कहते हैं कि 'मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं कि मुझे दादा (श्रॉफ) और मनीषा के साथ फिर से जुड़ने का मौका मिला. वह अब तक के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं. मेरे पास एक अच्छा अनुभव है, जितना मैंने उनके साथ काम किया है. अली मेरे बेटे की तरह है. इस फिल्म में अली ने शानदार काम किया, जैसे उसने अपनी दूसरी फिल्मों में किया है.

वहीं देवा ने भी बहुत अच्छा काम किया है. उसने बहुत अच्छी फिल्म बनाई है. वह थोड़ा जिद्दी है, लेकिन ठीक है. मुझे वास्तव में गर्व है कि उसने यह फिल्म बनाई.' इस फिल्म का निर्माण मान्यता दत्त ने अपने बैनर संजय एस दत्त प्रोडक्शंस के तहत किया है. वहीं यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज़ होने वाली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details