दिल्ली

delhi

ETV Bharat / science-and-technology

नोकिया ब्लूटूथ नेकबैंड, वायरलेस ईयरफोन फ्लिपकार्ट पर लॉन्च

नोकिया ने फ्लिपकार्ट पर ब्लूटूथ हेडसेट टी2000 और ट्रू वायरलेस ईयरफोन एएनसी टी3110 लॉन्च किया. यह हेडसेट क्वालकॉम QCC3034 ब्लूटूथ ऑडियो चिपसेट द्वारा संचालित है, जिसमें क्वालकॉम सीवीसी इको कैंसलेशन और नॉइज सप्रेसन टेक्नोलॉजी है. नोकिया ट्रू वायरलेस ईयरफोन एएनसी टी3110 भी एक एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन फीचर और आईपीएक्सएक्स टेक्नोलॉजी के साथ आता है. विस्तार से पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Apr 6, 2021, 6:23 PM IST

नोकिया, Nokia
नोकिया ने फ्लिपकार्ट पर ब्लूटूथ नेकबैंड, वायरलेस ईयरफोन को लॉन्च किया

बेंगलुरु:ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट ने नोकिया ब्लूटूथ नेकबैंड और ट्रू वायरलेस ईयरफोन लॉन्च करने की घोषणा की, जो अपने प्लेटफॉर्म पर ऑडियो और वायरलेस प्रोडक्ट्स की बढ़ती रेंज का विस्तार कर रहा है. नेकबैंड की कीमत जहां 1,999 रुपये होगी, वहीं वायरलेस ईयरफोन की कीमत 3,999 रुपये होगी, फ्लिपकार्ट ने कहा कि प्रोडक्ट 9 अप्रैल से प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होंगे.

नोकिया ब्लूटूथ हेडसेट टी2000 और ट्रू वायरलेस ईयरफोन एएनसी टी3110 मुख्य रूप से कॉलेज जाने वाले शहरी युवाओं और पेशेवर लागों को लक्षित कर बनाए गए हैं, जिन्हें चिकना और अत्याधुनिक डिजाइनों के साथ प्रीमियम उत्पादों की तलाश रहती है.

हेडसेट क्वालकॉम क्यूसीसी3034 ब्लूटूथ ऑडियो चिपसेट द्वारा संचालित है, जिसमें क्वालकॉम सीवीसी इको कैंसिलेशन और शोर को दबाने की तकनीक है. इसे पृष्ठभूमि में होने वाले शोर और ध्वनि को कम करने के लिए डिजाइन किया गया है.

नोकिया ने फ्लिपकार्ट पर ब्लूटूथ नेकबैंड, वायरलेस ईयरफोन को लॉन्च किया. सौजन्यः नोकिया



क्वालकॉम इंडिया के सीनियर डायरेक्टर, उदय डोडला ने एक बयान में कहा कि हमारे क्वालकॉम क्यूसीसी3034 ब्लूटूथ ऑडियो एसओसी ऑडियो तकनीक की विशेषता है, जो प्रीमियम वायरलेस साउंड क्वालिटी, बिजली की खपत या उपयोगकर्ता सुविधा से समझौता किए बिना मजबूत कनेक्टिविटी देने के लिए बनाया गया है.

इस नेकबैंड में रैपिड चार्जिग फीचर भी है.

यूजर्स अपने 'हॉप मोड' के माध्यम से डबल-टैप का उपयोग करके आसानी से दो उपकरणों के बीच स्विच कर सकते हैं.

नोकिया ने फ्लिपकार्ट पर ब्लूटूथ नेकबैंड, वायरलेस ईयरफोन को लॉन्च किया. सौजन्यः नोकिया



नोकिया ट्रू वायरलेस इयरफोन एएनसी टी3110 एक एक्टिव नॉइस केंसिलेशन (सक्रिय शोर रद्द) करने की सुविधा और आईपीएक्स7 तकनीक के साथ आता है.

दोनों डिवाइज में में ब्लूटूथ 5.1 तकनीक है जो अधिक पहुंच और दक्षता सुनिश्चित करती है.

फ्लिपकार्ट के निजी ब्रांड उपाध्यक्ष चाणक्य गुप्ता ने कहा कि हमें ऑडियो डिवाइसों की जगह नोकिया द्वारा दो नए प्रसाद पेश करने की खुशी है.

उन्होंने कहा कि यह हमें यूजर्स की प्रोफेशनल, व्यक्तिगत और मनोरंजन जरूरतों को पूरा करने में सक्षम करेगा. यह नए ऑडियो डिवाइस हाई क्वालिटी वाली ऑडियो अनुभव देगा.

पढे़ंःमशीनों पर बढ़ती निर्भरता से नौकरियों पर मंडरा रहा खतरा, जानें कैसे

(इनपुट-आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details