दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 4, 2020, 5:33 AM IST

ETV Bharat / jagte-raho

गाजियाबाद: रक्षाबंधन की संध्या पर सगे भाइयों में चाकूबाजी, दोनों की मौत

गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के राजीव कॉलोनी में दो भाइयों के बीच चाकू बाजी हुई है. जिसमें दोनों भाइयों की मौत हो गई है. मरने वाले दोनों युवकों में मामूली बात पर झगड़ा हो गया था, जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे पर चाकू से हमला किया. जिसके बाद अस्पताल ले जाते समय दोनों की मौत हो गई.

Two died due to stabbing among real brothers in ghaziabad
गाजियाबाद

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के राजीव कॉलोनी में दो भाइयों के बीच चाकू बाजी हुई है. जिसमें दोनों भाइयों की मौत हो गई है. मरने वाले दोनों युवकों में मामूली बात पर झगड़ा हो गया था, जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे पर चाकू से हमला किया. जिसके बाद अस्पताल ले जाते समय दोनों की मौत हो गई. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है. मरने वाले युवकों के नाम सागर और मोहनलाल बताया जा रहा है.

सगे भाइयों में चाकूबाजी, दोनों की मौत
त्यौहार के दिन वारदात से इलाके में दहशत

एक तरफ त्यौहार का मौका था और सभी रक्षाबंधन के मौके पर काफी खुशी के माहौल में थे, लेकिन इस बीच जैसे ही राजीव कॉलोनी इलाके में दोनों भाइयों के बीच झगड़ा शुरू हुआ और यह झगड़ा खूनी झगड़े में बदल गया, तो सभी के चेहरे मायूस हो गए. इलाके में एक तरह से दहशत का माहौल हो गया. हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी हालात सामान्य कर दिए हैं. वहीं दोनों लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.


सगे भाइयों के घर में मातम

रक्षाबंधन पर जहां दोनों भाइयों की बहनों ने उनके लिए लंबी आयु की कामना की थी, वहीं शाम होते-होते दोनों भाइयों की मौत हो जाएगी, किसी ने नहीं सोचा था. जाहिर है दोनों सगे भाइयों के घर में वारदात के बाद मातम पसरा हुआ है. हालांकि यह जांच का विषय है कि झगड़ा किस बात पर हुआ, जो खून ही रंग ले गया.






ABOUT THE AUTHOR

...view details