दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

पुलिसकर्मियों को आरोपियों ने लोगों के साथ मिलकर पीटा, दो घायल

राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि अब अपराधी पुलिस वालों से भी हाथापाई करने से बाज नहीं आ रहे. कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है.

By

Published : May 19, 2019, 10:32 AM IST

Updated : May 19, 2019, 11:39 AM IST

लोगों ने पुलिस पर किया पथराव

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के द्वारका नॉर्थ थाना इलाके में बदमाशों को पकड़ने गए पुलिसकर्मियों से लोगों ने मार पिटाई की. जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गये और पुलिस की एक कार क्षतिग्रस्त हो गई. पुलिस ने हमला करने वालों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और मारपीट का केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस के साथ हुई मारपीट

राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि अब अपराधी पुलिस वालों से भी हाथापाई करने से बाज नहीं आ रहे. कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है.

मिली जानकारी के अनुसार सिपाही सुनील द्वारका नॉर्थ थाने में तैनात है. जहां दोपहर के समय वह इलाके में गश्त कर रहा था. गश्त करते हुए वह भारत विहार गोल चक्कर पर पहुंचा. जहां उसकी मुलाकात हवलदार जितेंद्र और सिपाही राजू राम से हुई.

पुलिस कार से सभी पुलिसकर्मी लूट और झपटमारी के आरोपियों की तलाश में जुट गए. जिसके बाद सेक्टर 16 के न्यू आदर्श अपार्टमेंट के पास राहुल और राजेश नाम के युवकों को पुलिस ने देखा जो आपराधिक वारदातों में पहले भी शामिल रहे हैं. पुलिस ने दोनों युवकों को पकड़ लिया और उनसे पूछताछ करने लगी.

पुलिसकर्मी के साथ की मारपीट
इसी दौरान दोनों युवकों ने शोर मचा दिया. शोर सुनकर न्यू आदर्श अपार्टमेंट से कुछ लोग मौके पर आए और दोनों सिपाहियों से मारपीट और धक्का मुक्की करने लगे. लोगों ने पुलिस कर्मियों और उनकी कार पर पथराव भी किया. जिसें दोनों सिपाही घायल हो गये. दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए.

Last Updated : May 19, 2019, 11:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details