दिल्ली

delhi

पीसीआर की पेट्रोलिंग टीम ने दो शराब तस्करों को किया गिरफ्तार

By

Published : Sep 15, 2020, 3:42 AM IST

दिल्ली में लगातार क्राइम की वारदातें सामने आ रही हैं, जिसे देखते हुए दिल्ली पुलिस काफी सतर्क है. इसी बीच पुलिस ने 2 शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से पुलिस ने अवैध शराब बरामद की है.

PCR's patrolling team arrested two liquor smugglers in Sindhu border
पीसीआर

नई दिल्ली:पुलिस कंट्रोल रूम की टीम ने दो शराब तस्करों को पकड़ा है. जिनके पास से 48 क्वार्टर शराब बरामद की गई. साथ ही तस्करी में इस्तेमाल की जा रही मोटरसाइकिल को भी जब्त किया गया है. इन दोनों की पहचान राजेश और सतीश के रूप में हुई.

डीसीपी शरत कुमार सिन्हा के अनुसार, हेड कॉन्स्टेबल बिजेंद्र और कॉन्स्टेबल धर्मराज की टीम प्रखर पेट्रोलिंग वैन में सिंधु बॉर्डर इलाके में पेट्रोलिंग कर रही थी. इसी दौरान उन्होंने बाइक पर संदिग्ध हालत में आ रहे दो व्यक्तियों को रुकने का इशारा किया परंतु राइडर ने बाइक की स्पीड बढ़ा दी. इस पर पुलिस स्टाफ ने कुछ दूरी तक पीछा कर उन्हें ओवरटेक कर लिया.

पीसीआर ने सिंधु सीमा में दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया

48 क्वार्टर शराब और बाइक जब्त

भागने का कारण पूछने पर वह कोई जवाब नहीं दे पाए और जब उनके बैग की तलाशी ली गई, तो बैग से 48 क्वार्टर शराब बरामद हुई. जिसके बाद स्थानीय पुलिस को मामले की सूचना दी गई. सूचना मिलते ही अलीपुर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर दोनों तस्करों के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए, उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details