दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

ग्रेटर नोएडा: 40 लाख की शराब के साथ पकड़े गए दो शराब तस्कर

सूचना के आधार पर पुलिस ने कैंटर समेत पकड़ लिया, इनके पास से 'हिट प्रीमियम व्हिस्की' शराब की 800 पेटी बरामद हुई है. जिनकी बाजार में कीमत करीब 40 लाख रुपये बताई जा रही है.

By

Published : Jan 19, 2020, 9:15 PM IST

Greater Noida police seized 40 lakh liquor from liquor smugglers
40 लाख की शराब बरामद

नई दिल्ली/ग्रे. नोएडा:ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना पुलिस ने दो शातिर शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए शराब तस्कर ऑन डिमांड शराब की बड़ी खेप को लेकर लुधियाना से गोरखपुर जा रहे थे.

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने 40 लाख की शराब बरामद किया

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने इन्हें कैंटर समेत पकड़ लिया, इनके पास से 'हिट प्रीमियम व्हिस्की' शराब की 800 पेटी बरामद हुई है. जिनकी बाजार में कीमत करीब 40 लाख रुपये बताई जा रही.

कौन हुआ गिरफ्तार
पुलिस की हिरासत में खड़े मोहम्मद सलीम और कर्मवीर दोनों शातिर किस्म के शराब तस्कर हैं, जो ऑन डिमांड शराब की तस्करी करते हैं. ग्रेटर नोएडा के दादरी पुलिस ने इन दोनों को मुखबिर को सूचना पर यशराज फॉर्म के सामने से गिरफ्तार किया.

इस मामले को लेकर डीएसपी जोन तृतीय ने बताया कि पूछताछ के दौरान तस्करों ने बताया कि वे शराब की तस्करी काफी समय से कर रहे थे. जो शराब पकड़ी गई, उसे वे जीरकपुर लुधियाना से लेकर गोरखपुर जा रहे थे. पुलिस ने उसके कैंटर को भी कब्जे में लिया है, जिससे शराब की तस्करी की जा रही थी. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details