दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

पिता ने नाबालिग बेटी को डांटा तो ट्रेन पकड़ कर बंगलूरु चली गई

पिता ने अपनी बेटी को डांटा तो वह दिल्ली से ट्रेन पकड़ कर बंगलूरु चली गई. हालांकि, वह अपने आप ही दिल्ली भी लौट आई. पुलिस ने शुक्रवार को बच्ची की तलाश कर ली और परिजनों को सौंप दिया हैं.

By

Published : Aug 9, 2020, 2:41 AM IST

Father scolds minor daughter, then moves to Bengaluru
बदरपुर पुलिस

नई दिल्ली:राजधानी के बदरपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक पिता ने अपनी बेटी को डांटा तो वह दिल्ली से ट्रेन पकड़ कर बंगलूरु चली गई. हालांकि, वह अपने आप ही दिल्ली भी लौट आई. पुलिस ने शुक्रवार को बच्ची की तलाश कर ली और परिजनों को सौंप दिया हैं. वहीं पूछताछ में बच्ची ने बताया कि वो भीख मांगकर इस दौरान अपना गुजारा की और बेंगलुरु में रहने और खाने पीने में दिक्कत हुई तो वह दिल्ली वापस लौट आई.

बेटी को डांटा तो ट्रेन पकड़ कर बंगलूरु चली गई


पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी

वहीं इस मामले को लेकर दक्षिणी पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त आरपी मीणा ने बताया कि बीते तीन अगस्त को पीड़ित परिवार ने बदरपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनकी 15 साल की बेटी कहीं लापता हो गई है. जिसके बाद पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू की, इसी बीच पुलिस टीम को पता चला कि एक लड़की कुछ दिनों से तुगलकाबाद रेलवे स्टेशन के आसपास और बदरपुर फ्लाईओवर के आसपास घूम रही हैं. पुलिस टीम वहां पहुंची तो वो नहीं मिली. हालांकि, आसपास तलाश करने के बाद बच्ची मिल गई, जिसके बाद पुलिस ने लड़की को परिजनों से मिलाया.

बता दें कि नाबालिग लड़की को साउथ ईस्ट जिले के एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की पुलिस टीम ने एसआई जनक सिंह के नेतृत्व में लड़की को ढूंढ निकाला है और उसके परिजनों से मिलवा दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details