दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

छावला पुलिस की गिरफ्त में 14 मामलों में शामिल बदमाश

छावला पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है, जो चोरी की वारदात को अंजाम देता था. इसके पास से एक बटनदार चाकू और डॉक्यूमेंट के साथ एक पर्स बरामद किया गया है.

By

Published : Sep 17, 2020, 5:21 PM IST

Chawla police arrested a crook involved in 14 cases in delhi
छावला पुलिस

नई दिल्ली:राजधानी केछावला थाने की पुलिस टीम ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है, जो चोरी की वारदात को अंजाम देता था. इसके पास से एक बटनदार चाकू और डॉक्यूमेंट के साथ एक पर्स बरामद किया गया है. गिरफ्तार बदमाश की पहचान प्रदीप कुमार के रूप में हुई, जो दशरथपुरी इलाके का रहने वाला है.

छावला पुलिस ने बदमाश को किया गिरफ्तार
डीसीपी संतोष कुमार मीणा के अनुसार, पीड़ित अरुण कुमार ने ऑनलाइन एफआईआर दर्ज करवाई थी, जिसमें यह बताया गया था कि छावला गांव स्थित उसके ऑफिस से एक व्यक्ति ने 80000 रुपये और उसका पर्स चोरी कर लिया था, जिसमें उसके जरूरी कागजात थे. इस मामले की छानबीन एएसआई सुरेश को दी गई. जिसके बाद पुलिस टीम ने ऑफिस में लगे सीसीटीवी की फुटेज की मदद से आरोपी की पहचान की और उधमी राम चौक के पास से बीट स्टाफ प्रदीप ने उसे धर दबोचा.



अलग-अलग थानों में दर्ज है 14 मामले

जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से एक बटनदार चाकू और पीड़ित के ऑफिस से चोरी किया गया पर्स बरामद हुआ. जिसके बाद छावला थाने में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. जानकारी के अनुसार, इस बदमाश पर अलग-अलग थानों में 14 मामले दर्ज हैं. जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details