दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Book on Sushant Singh Rajput : सुशांत की बर्थ एनिवर्सरी पर BJP लॉन्च करेगी बुक 'Who Killed SSR?', यहां पढ़ें पूरी डिटेल

Book on Sushant Singh Rajput : सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी पर किताब 'Who Killed SSR?' लॉन्च हो रही है. इसे बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी आज शाम नई दिल्ली में जारी करने जा रहे हैं.

By

Published : Jan 21, 2023, 12:29 PM IST

Updated : Jan 21, 2023, 12:40 PM IST

Book on Sushant Singh Rajput
बॉलीवुड

नई दिल्ली :बॉलीवुड में बुलंदियों को छू रहे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की कामयाबी का सफर उस वक्त थम गया था, जब उनके निधन की खबर सामने आई थी. सुशांत हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अच्छा काम कर रहे थे और उनकी फैंस की लिस्ट भी लंबी होती जा रही थी, लेकिन उनका अचानक जाना उनके चाहनेवालों की आखों में आंसू दे गया. 21 जनवरी 1986 यह वो तारीख है, जब सुशांत ने इस दुनिया में कदम रखा था. अब वह इस दुनिया में नहीं रहे हैं. 14 जून 2020 को उनके निधन की खबर ने सबको झकझोर दिया था. सुशांत की बर्थ एनिवर्सरी (21 जनवरी) के मौके पर 'Who Killed SSR?' नामक किताब जारी होने जा रही है. इस किताब को बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी शनिवार (21 जनवरी) को नई दिल्ली में लॉन्च करने वाले हैं.

शाम 4 बजे रिलीज होगी सुशांत सिंह राजपूत पर किताब

इस बाबत सुब्रमण्यम स्वामी ने एक ऑफिशियल ट्वीट जारी कर लिखा है, 'आज शाम 4 बजे, मैं नई दिल्ली के रफी ​​मार्ग स्थित कांस्टीट्यूशन क्लब में श्री अय्यर की नई किताब 'हू किल्ड सुशांत सिंह राजपूत?' का विमोचन करूंगा, सीबीआई से सच सामने लाने के लिए कहने का समय आ गया है, ऐसा न हो कि हमें कोर्ट जाना पड़े'.

बता दें, भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी शुरुआत से ही सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच की मांग कर रहे हैं. इस बाबत उन्होंने कई ट्वीट जारी किए थे. वहीं, बीजेपी ने नेता ने एक्टर को जहर देकर मारने की भी बात अपने एक ट्वीट में कही थी.

इससे पहले सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत की मौत का दुबई कनेक्शन बताया था. इस बाबत उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा था, 'जैसे एम्स के डाक्टर्स को सुनंदा पुष्कर के पेट में असली जहर मिला था, वैसा श्रीदेवी और सुशांत के केस में नहीं हुआ, सुशांत ने मौत के दिन दुबई के ड्रग डीलर अयाश खान ने उनसे मुलाकात की थी? आखिर क्यों?"

स्वामी ने की थी सीबीआई जांच की मांग

सुशांत सिंह के परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर स्वामी ने इस केस में सीबीआई जांच की पुरजोर मांग की थी. इस मामले में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अब सीबीआई जांच कर रही है.

ये भी पढे़ं : Sushant Singh Rajput Birth Anniversary : सुशांत की बहनों ने शेयर कीं अनदेखी तस्वीरें, फैंस के नहीं रुक रहे आंसू

Last Updated : Jan 21, 2023, 12:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details