दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Nasha Song OUT: 'सुखी' का Reunion Song 'नशा' रिलीज, 'फिटनेस क्वीन' शिल्पा शेट्टी का दिखा ग्लैमरस लुक

Nasha Song OUT: शिल्पा शेट्टी स्टारर फिल्म 'सुखी' का नया गाना 'नशा' आज रिलीज हो गया है. गाने में शिल्पा का नया अवतार देखा जा सकता है. आइए आपको भी दिखाते हैं फिल्म के नए गाने की एक झलक...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 13, 2023, 4:59 PM IST

Updated : Sep 13, 2023, 5:12 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: शिल्पा शेट्टी अपने आने वाली फिल्म 'सुखी' से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. मेकर्स ने कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था, जिसमें शिल्पा को एक जिम्मेदार हाउसवाइफ के रूप में दिखाया गया. अपनी रोजमर्रा की जिंदगी से ब्रेक लेने के लिए शिल्पा, जो फिल्म में सुखी का किरदार निभा रही हैं, घर से भाग जाती है और अपने दोस्तों के साथ मस्ती भरे पल बिताती हैं. वहीं ट्रेलर के बाद मेकर्स ने आज 13 सितंबर को फिल्म का री-यूनियन सॉन्ग रिलीज किया है. इस सॉन्ग में फिटनेस क्वीन का ग्लैमरस अवतार देखा जा सकता है.

शिल्पा शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर आगामी फिल्म सुखी का नया गाना नशा का वीडियो साझा किया है. इस शेयर करते हुए 'सुखी' एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, 'अब सबको चढ़ेगा, री-यूनियन का नशा.' इस वीडियो के जरिए एक्ट्रेस ने जानकारी साझा की है कि फिल्म का गाना 'नशा' अब जारी कर दिया गया. फिल्म 22 सितंबर को थिएटर्स में देखें.

गाने के वीडियो में शिल्पा शेट्टी को रेड कलर के नेकलाइन ड्रेस में देखा जा सकता है. इस ड्रेस में एक्ट्रेस काफी हॉट लगती हैं. वीडियो में शिल्पा शेट्टी अपने दोस्तों के साथ स्कूल के री-यूनियन पार्टी में जाती हैं. इस दौरान उनकी दोस्तें उन्हें डांस करने के लिए रिक्वेस्ट करती हैं, जिसके बाद सुखी अपने अंदाज में डांस करती हैं. चारों दोस्तें अपने स्कूल री-यूनियन काफी एंजॉय करती दिखती हैं. गाने के अंत में शिल्पा को काफी खुश होते देखा जा सकता है. बता दें कि फिल्म 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Sep 13, 2023, 5:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details