दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Sara Ali Khan: पिज्जा से लेकर एफिल टॉवर तक, 'चकाचक गर्ल' ने दिखाई पेरिस ट्रिप की झलक

Sara Ali Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों पेरिस में अपने वेकेशन की आनंद ले रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी ट्रिप की खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. आइए एक नजर डालते हैं सारा के पेरिस ट्रिप की तस्वीरों पर...

By ANI

Published : Oct 2, 2023, 5:14 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: 'जरा हटके जरा बचके' की एक्ट्रेस सारा अली खान, जो अपनी आगामी प्रोजेक्ट की तैयारी में व्यस्त हैं, इन दिनों पेरिस ट्रिप पर हैं. सोमवार को एक्ट्रेस ने रेस्ट और पेरिस घूमने के लिए कुछ समय निकाला. उन्होंने अपने पेरिस ट्रिप की खास तस्वीरें अपने फैंस संग भी साझा की है.

सारा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी पेरिस ट्रिप की नई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है. उन्हें कॉफी के कप का आनंद लेते और अपने बेहद कूल आउटफिट में पोज देते हुए देखा जा सकता है. सारा ने ऑरेंज कलर का टॉप पहना था जिसे उन्होंने पर्पल शॉर्ट्स और प्रिंटेड शर्ट के साथ पेयर किया था. एक्ट्रेस ने अपने लुक को व्हाइट स्नीकर्स और सनग्लासेस के साथ पूरा किया. इससे पहले सारा अली ने अपनी पिज्जा डेट की एक झलक शेयर की थी. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'पेरिस में पिज्जा'.

सारा अली खान की इंस्टाग्राम की स्टोरी
सारा अली खान की इंस्टाग्राम की स्टोरी

सारा अली खान हाल ही में विक्की कौशल के साथ 'जरा हटके जरा बचके' में नजर आईं, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया. सारा अनुराग बसु की 'मेट्रो...इन दिनों' में नजर आएंगी. इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, कोंकणा सेन शर्मा, पंकज त्रिपाठी, फातिमा सना शेख, अनुपम खेर, अली फजल और नीना गुप्ता भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.'मेट्रो...इन डिनो', एक ऐसी फिल्म जिसका शीर्षक स्पष्ट रूप से 'लाइफ इन ए...मेट्रो' के प्रसिद्ध गीत 'इन डिनो' से लिया गया है, समकालीन समय पर आधारित मानवीय रिश्तों की कड़वी कहानियों को प्रदर्शित करेगी.

सारा अली खान की इंस्टाग्राम की स्टोरी
सारा अली खान की इंस्टाग्राम की स्टोरी

उनकी झोली में 'ऐ वतन मेरे वतन' भी है. सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक थ्रिलर-ड्रामा, 'ऐ वतन मेरे वतन', बॉम्बे में एक कॉलेज लड़की की निडर यात्रा का वर्णन करती है जो एक स्वतंत्रता सेनानी बन जाती है. यह काल्पनिक कहानी 1942 में भारत छोड़ो आंदोलन पर आधारित है. यह देश के युवाओं के साहस, देशभक्ति, बलिदान और संसाधनशीलता के बारे में एक कहानी है. यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी.

यह भी पढ़ें:

Kartik Aaryan: गणेश चतुर्थी पर कार्तिक के घर सारा को देख होने लगी पैचअप की बातें, सामने आई तस्वीरें

ABOUT THE AUTHOR

...view details