दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Sana Khan : शोबिज छोड़ चुकीं सना खान बनीं मां, पूर्व Bigg Boss कंटेस्टेंट ने दिया बेटे को जन्म

Sana Khan : शोबिज छोड़ चुकीं पूर्व एक्ट्रेस सना खान ने शादी के तीन साल बाद अपनी पहली संतान को जन्म दिया है. पूर्व एक्ट्रेस के घर एक बेटे ने जन्म लिया है. पूर्व एक्ट्रेस ने खुद यह गुडन्यूज अपने फैंस को दी है.

By

Published : Jul 5, 2023, 4:08 PM IST

Updated : Jul 5, 2023, 4:32 PM IST

Sana Khan
शोबिज छोड़ चुकीं पूर्व एक्ट्रेस सना खान

हैदराबाद : शोबिज छोड़ चुकीं पूर्व एक्ट्रेस सना खान ने अपने फैंस को गुडन्यूज दी है. एक्ट्रेस ने 5 जुलाई को एक बेटे को जन्म दिया है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर आकर फैंस को यह गुडन्यूज दी है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत पोस्ट कर बताया है कि अल्लाह ताला ने उन्हें एक बेटा दिया है. सना खान ने मौलवी अनस सैयद से साल 2020 में निकाह किया था और कपल की यह पहली संतान है. अब सोशल मीडिया पर कपल को बधाईयों का तांता लग चुका है.

अल्लाह ताला ने बेटा दिया है- सना खान

एक्ट्रेस ने अपने फैंस को गुडन्यूज देते हुए लिखा है, 'ओह अल्लाह, अपनी बेटी को एक अच्छा पौधा बनाना और उसे हर अधिकार का बनाना, उसे अल्लाह को पास रखने वाला बनाना और उसे हमारी आंखों का तारा बनाना, अल्लाह हमें अपने बच्चे के लिए अच्छा बनाना, यह अल्लाह का विश्वास है और यही अच्छा है, जाजक अल्लाह खैर आपका प्यार और आशीर्वाद आपने सफर को और सुहाना बनाएगा'.

सना खान का पोस्ट

वहीं, पोस्ट के वीडियो में सना ने लिखा है, 'बिस्मिलाह इर रहमाना इर रहीम, अस्लामू अलाकुम, अल्लाह ताला ने मुकद्दर में लिखा, फिर उसे पूरा किया और आसान किया, और जब अल्लाह देता है तो खुश और मुसर्रत के साथ देता है, तो अल्लाह ताला ने हमें बेटा दिया है'. प्राउड पेरेंट्स अनस सैयद और सैयद सना खान, 5 जुलाई 2023'.

बता दें, सना खान शोबिज छोड़ने के बाद घर को संभाल रही हैं और पति संग हज यात्रा भी कर चुकी हैं. अनस और सैयद ने साल 2020 में निकाह किया था. वहीं, सना खान निकाह से पहले ही शोबिज को टाटा कर चुकी थीं.

डिलीवरी से पहले सना खान, पति ने सजाया घर, सना ने पति को गिफ्ट किया था फोन

सना खान का वर्कफ्रंट

सना खान ने साल 2005 में फिल्म ये है हाई सोसायटी (हिंदी) से फिल्मों में कदम रखा था. इसके बाद वह बॉम्बे टू गोवा, धन धना धन गोल, हल्ला बोल, टॉम डिक एंड हैरी- रॉक अगेन, जय हो, वजह तुम हो, टॉयलेट एक प्रेम कथा, साल 2019 में फिल्म अयोग्या में देखा गया था. टीवी में पहली बार साल 2013 में बिग बॉस 6 में सना सेकेंड रनर अप बनी थीं. बिग बॉस हल्ला बोल (2014) में उन्हें देखा गया. बिग बॉस 9 मेंभी वह आई थीं. इसके साथ ही कॉमेडी नाइट्स बचाओ, बॉक्स क्रिकेट लीग 2, कॉमेडी नाइट्स लाइव, बिग बॉस 10, ये रिश्ता क्या कहलाता है, एंटरटेनमेंट की रात, बिग बॉस 12, किचन चैंपियन 5 और साल 2019 में उन्हें बिग बॉस सीजन 3 में बतौर गेस्ट दिवाली टास्क के लिए बुलाया गया था. आखिरी बार सना को वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स (2020) में देखा गया था.

ये भी पढे़ं : ट्रोल हुए शौहर मुफ्ती तो सफाई देने सामने आईं सना खान, बोली- मैने ही कहा था जल्दी चलो...
Last Updated : Jul 5, 2023, 4:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details