दिल्ली

delhi

salman khan Injured: टाइगर-3 की शूटिंग के दौरान घायल हुए सलमान खान, शेयर की यह तस्वीर

By

Published : May 18, 2023, 6:08 PM IST

Updated : May 18, 2023, 6:30 PM IST

सलमान खान ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी कि उन्हें टाइगर 3 की शूटिंग के दौरान चोट लग गई है. सुपरस्टार ने अपनी एक तस्वीर भी साझा की है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: 'किसी का भाई किसी की जान' रिलीज के बाद सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर-3' के प्रमोशन में जुट गए हैं. हाल ही में सुपरस्टार ने बताया कि उनके बाएं कंधे में चोट लग गई. बॉलीवुड के 'भाईजान' ने ट्विटर पर टाइगर-3 के सेट से अपनी चोट की एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह अपने बाएं कंधे पर पैच के साथ कैमरे की ओर अपनी पीठ करते हुए दिख रहे हैं.

सलमान खान, जो किसी भी प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान अपना खून-पसीना बहाने के लिए जाने जाते हैं, टाइगर 3 के सेट पर घायल हो गए. 'बजरंगी भाईजान' एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर कर यह जानकारी दी है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'जब आपको लगता है कि आप अपने कंधों पर दुनिया का भार उठा रहे हैं, तो वह कहते हैं कि दुनिया को छोड़ो पांच किलो का डंबल उठा के दिखाओ. टाइगर ज़ख्मी है. टाइगर-3.' पोस्ट के जरिए सलमान ने खुलासा किया कि पांच किलो डंबल उठाने के दौरान उन्हें चोट लग गई. तस्वीर में सलमान के बाएं कंधे पर पैच के साथ देखा जा सकता है.

सलमान के पोस्ट साझा करते ही फैंस ने कमेंट करना शुरू कर दिया. फैंस ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की है. एक फैन ने कमेंट में 'टेक केयर' लिखा है. वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा है, 'जख्मी टाइगर से ज्यादा खतरनाक कोई नहीं होता. टेक केयर भाई. लव यू'. एक अन्य फैन ने कहा है, 'दुनिया की इतनी परवाह करना बंद करो. पहले अपना ख्याल रखें'.

टाइगर 3 की शूटिंग के लिए शाहरुख खान सलमान खान के साथ मड आइलैंड में गए थे. एक्शन से भरपूर सीक्वेंस की शूटिंग के लिए सुपरस्टार्स के लिए एक शानदार सेट का तैयार किया गया था. फिल्म इस साल दीवाली पर रिलीज होने के लिए तैयार है. यह फिल्म टाइगर फ्रैंचाइजी की तीसरी और वाईआरएफ की स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म होगी.

यह भी पढ़ें:Salman Khan Sister Arpita : सलमान खान की बहन अर्पिता खान के घर से चोरी हुई हीरे की ज्वेलरी, आरोपी गिरफ्तार

Last Updated : May 18, 2023, 6:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details