दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 30, 2022, 4:47 PM IST

ETV Bharat / entertainment

बॉक्स ऑफिस पर 'KGF-2' का जलवा कायम, अब इतना हुआ फिल्म का कलेक्शन

'केजीएफ चैप्टर 2' का परफॉर्मेंस रिलीज के 16 वें दिन भी बरकरार है. 29 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म 'हीरोपंती-2' और 'रनवे 34' भी 'केजीएफ 2' के कमाई की फ्लो को कम नहीं कर सकी. फिल्म अब तक कुल इतने करोड़ की कमाई कर चुकी है.

etv bharat
KGF Chapter 2

हैदराबादःबॉक्स ऑफिस पर 'केजीएफ चैप्टर 2' का जलवा बरकरार है. रॉकी भाई की फिल्म रिलीज के 16 वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. KGF chapter 2 के जलवे का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि 29 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म 'हीरोपंती 2' और 'रनवे 34' इसकी आंधी को रोक नहीं कर सकी हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 16वें दिन कमाई का बड़ा आंकड़ा पार कर लिया है.

बता दें कि, प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फिल्म में कन्नड़ एक्टर यश ने लीड रोल किया है. जानकारी के अनुसार अब तक फिल्म फ्लो में अच्छी कमाई कर रही है.

KGF Chapter 2 ने 16 वें दिन शुक्रवार को 4.25 करोड़ रुपये कमाए. फिल्म अब तक कुल 353.06 करोड़ की कमाई कर चुकी है. KGF 2 में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार भी शामिल हैं. इनमें संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी, अर्चना जोइस और प्रकाश राज भी शामिल हैं.

यह भी पढ़ें- कैंसर ने निगली थी ऋषि कपूर की जिंदगी, जानें इन सेलेब्स को क्या है बीमारी

गौरतलब है कि सुपरहिट फिल्म KGF Chapter 2 हिंदी, कन्नड़, तेलुगू, मलयालम और तमिल भाषा में 14 अप्रैल को रिलीज हुई थी. कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म को दर्शक हाथों हाथ ले रहे हैं.

16 वें दिन भी फिल्म की धुंआधार कमाई जारी है. बता दें, संजय दत्त फिल्म में अधीरा के रोल में दिख रहे हैं. वहीं, जानकारी के अनुसार KGF Chapter 2 बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details