दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

सुबह-सुबह करण जौहर ने किसे दिया फ्री का ज्ञान, क्या आप जानना चाहते हैं?

'Free ka Gyaan by Koffee yaar' : करण जौहर ने आज 4 नवंबर की सुबह-सुबह जिंदगी पर बड़ा ज्ञान दिया है. क्या आप करण जौहर के इस फ्री के ज्ञान को ग्रहण करने के लिए तैयार हैं?

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 4, 2023, 11:56 AM IST

Karan Johar'
करण जौहर

हैदराबाद : जैसे राजनीति में किंग मेकर होता है, ठीक वैसे ही बॉलीवुड में करण जौहर स्टार्समेकर का रोल प्ल करते हैं. शाहरुख खान के स्टारडम में करण जौहर का कितना अहम रोल है, यह किंग खान के फैंस अच्छी तरह समझते हैं. करण जौहर इन दिनों अपने पॉपुलर और क्लासिक टॉक शो कॉफी विद करण से के बार फिर हंगामा मचा रहे हैं. करण जौहर कॉफी विद करण का 8वां सीजन होस्ट कर रहे हैं. शो के दो एपिसोड पहले ही धमाका मचा चुके हैं और अब करण ने अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो भी जारी कर दिया है,जिसमें शो के स्टार्स गेस्ट के चेहरे सामने आ चुके हैं. अब 4 नवंबर को करण जौहर ने अपनी इंस्टास्टोरी पर फैंस को फ्री का ज्ञान बांटा हैं.

करण जौहर का फ्री का ज्ञान

करण जौहर ने दिया क्या दिया फ्री का ज्ञान?

करण ने अपनी इंस्टास्टोरी पर लिखा है, ग्रेटिट्यूड रखो दिल में, टिप रखो बिल में, अच्छाई के घर वापसी करो, इगो को जल्दी मारो, लगेगा सदमा तो मिट्टी पाओ, पॉजिटिविटी से चक्कर चलाओ, जिंदगी ब्लड प्रैशर है, हाई है लो है पर है तो?, तो जिंदगी को गले लगाओ, लोग भी जो भी कहे, तुम अभी भी झुको, तड़के का ज्ञान, By योअर कॉफी यार..

करण जौहर के बारे में बता दें, फिलहाल वह अपने फेमस टॉक शो कॉफी विद करण 8 में एक बार फिर स्टार्स के पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े रहस्य को खोदकर सोशल मीडिया पर हंगामा करवा रहे हैं. कॉफी विद करण 8 के पहले ही एपिसोड में करण ने दीपिका के मुंह से यह उगलवा लिया कि वह रणवीर सिंह संग कमिटेड होने के बाद भी और लड़कों की तलाश कर रही थीं. दीपिका के इस खुलासे के बाद से लोगों के बीच हंगामा मचा हुआ है और वह दीपिका के इस खुलासे के बाद से सभी लड़कियों को ऐसे ही जज कर रहे हैं.

ये भी पढे़ं : Deepika Padukone : 'कॉफी विद करण 8' से ट्रोल हो रहीं दीपिका के पक्ष में उतरीं ये कांग्रेस लीडर, ट्रोलर्स को दिखाई उनकी औकात

ABOUT THE AUTHOR

...view details