दिल्ली

delhi

आमिर खान की बेटी ने बिकिनी पहन मनाया बर्थडे, यूजर बोला- ये पारिवारिक माहौल है?

By

Published : May 9, 2022, 10:39 AM IST

आमिर खान की बेटी ने बिकिनी में बर्थडे सेलिब्रेशन किया है. यह तस्वीर सोशल मीडिया खूब वायरल हो रही है और लोग आमिर खान और उनकी बेटी पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

aamir khan
आमिर खान की बेटी ने इरा ने बिकिनी में किया बर्थडे सेलिब्रेट

हैदराबाद : बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान अपनी फिल्मों के अलावा अब सोशल मीडिया पर खूब चर्चित होने लगे हैं. इसकी वजह हैं उनकी बेटी इरा खान. आमिर खान तो नहीं लेकिन उनकी बेटी इरा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हाल ही में इरा खान की ईद सेलिब्रेशन की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर भूचाल ला दिया था. इन तस्वीरों में इरा अपने बॉयफ्रेंड संग इन्जॉय कर रही थीं. अब आमिर और इरा के चर्चा में आने की वजह बनी है बर्थडे सेलिब्रेशन की यह वायरल तस्वीर.

दरअसल, सोशल मीडिया पर आमिर खान, उनके बेटे, रीना और इरा खान की बर्थडे सेलिब्रेशन की इस तस्वीर ने सोशल मीडिया हिला डाला है. इस तस्वीर में इरा खान बिकिनी में अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती दिख रही हैं. वहीं, आमिर की पूर्व पत्नी रीना और आमिर खान के बेटे आजाद भी इस तस्वीर में दिख रहे हैं.

यह सभी स्विमिंग पूल में इन्जॉय कर आए और बर्थडे सेलिब्रेट किया. बर्थडे सेलिब्रेशन की यह शानदार तस्वीर अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर पर लोगों के जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं.

इरा खान का बर्थडे सेलिब्रेशन

यह तस्वीर सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म और अकाउंट पर देखी जा रही है. कुछ लोगों को फैमिली के बीच की यह बॉन्डिंग बहुत पसंद आ रही हैं, तो वहीं कुछ यूजर्स ने आमिर और इरा को घेर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

एक यूजर ने लिखा, 'बहुत पारिवारिक माहौल है'. वहीं, एक अन्य यूजर ने नेगेटिव व्यू में लिखा, 'ये बर्थडे है कि पूल पार्टी'. एक अन्य ने ट्रोल कर लिखा है, 'ऐसे कौन मनाता है बर्थडे'.

ये भी पढे़ं :'मदर्स डे' पर प्रियंका चोपड़ा समेत इन एक्ट्रेस ने भी दिखाई अपने बच्चों की झलक, देखें तस्वीरें

ABOUT THE AUTHOR

...view details