दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा: पानी के विवाद में चली गोली, 2 लोगों की मौत

ग्रेटर नोएडा में पानी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच गोलीबारी हुई. जहां दो लोगों की गोली से मौके पर ही मौत हो गई तो कुछ लोग घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती हैं. तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए डीसीपी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे.

By

Published : Mar 19, 2020, 5:03 PM IST

Two people killed water dispute in noida
गोली से दो लोगों की मौत

नई दिल्ली/नोएडा: ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के नई बस्ती में पानी विवाद को लेकर दो पक्षों में भिड़ंत हो गई. मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में गोलियां चल गई. इस गोलीबारी में एक महिला सहित दो लोगों को गोली लगी है. जहां गोली लगने से दो लोगों की मौत हो गई तो वहीं कुछ लोग गोली लगने से घायल हो गए, जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

गोली से दो लोगों की मौत



पानी के विवाद में चली गोली
पानी विवाद में चली गोली में मरने वालों में रविंद्र और उनके पड़ोस से आई हुई महिला प्रेम है. वहीं ब्रह्म सिंह के हाथ में एक गोली लगी है, जो घायल अवस्था में हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किए गए हैं. गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है.

पुलिस का बयान
दादरी के नई बस्ती में चली गोली के संबंध में डीसीपी थर्ड जोन राजेश सिंह का कहना है कि 'पूरे मामले में दो लोगों को गोली लगने से उनकी मौत हो गई है. वहीं ब्रह्म सिंह नाम का एक व्यक्ति घायल है. इसके अलावा बाकी कौन घायल है इसकी जांच की जा रही है. साथ ही नामजद आरोपियों में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details