दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा प्राधिकरण के कर्मचारी को हुआ कोरोना, ग्रुप हाउसिंग डिपार्टमेंट सील

एक कर्मचारी के संक्रमित होने की सूचना के बाद ग्रुप हाउसिंग डिपार्टमेंट को सील कर दिया गया है, लेकिन गौर करने वाली बात ये है कि नोएडा प्राधिकरण में संक्रमित मिलने के बावजूद ग्राउंड फ्लोर पर सिर्फ एक डिपार्टमेंट को सील किया गया है.

By

Published : Jun 3, 2020, 7:20 PM IST

Updated : Jun 3, 2020, 7:33 PM IST

Noida Authority employee found Corona positive group housing department sealed
नोएडा प्राधिकरण के कर्मचारी हो कोरोना, ग्रुप हाउसिंग डिपार्टमेंट सील

नई दिल्ली/नोएडा: गौतमबुद्ध नगर में कोरोना संक्रमण कहर बरपा रहा है. आज नोएडा प्राधिकरण के एक कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिला है. मामला सामने आने के बाद दफ्तर में हड़कंप मच गया. कुल 13 लोगों की रिपोर्ट आई है जिसमें एक संक्रिमत और एक सहायक अभी संदिग्ध है.

सूचना के बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया. सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक कुछ अधिकारी इधर-उधर हो गए, कुछ अधिकारी तो सूचना पाते ही दफ्तर छोड़ निकल गए. हालांकि रिपोर्ट आने के बाद तत्काल प्रभाव से ग्रुप हाउसिंग डिपार्टमेंट को सील कर दिया गया है.


ग्रुप हाउसिंग डिपार्टमेंट सील

एक कर्मचारी के संक्रमित होने की सूचना के बाद ग्रुप हाउसिंग डिपार्टमेंट को सील कर दिया गया है, लेकिन गौर करने वाली बात ये है कि नोएडा प्राधिकरण में संक्रमित मिलने के बावजूद ग्राउंड फ्लोर पर सिर्फ एक डिपार्टमेंट को सील किया गया है बाकी आसपास के अधिकारियों को कोरोना का डर सता रहा है.

Last Updated : Jun 3, 2020, 7:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details