दिल्ली

delhi

लॉकडाउन: खाने के साथ किताबों की डिलीवरी, सांसद दे रहे हैं हेल्पलाइन सेवा

By

Published : Apr 28, 2020, 3:49 PM IST

सांसद प्रतिनिधि संजय बाली ने बताया कि लॉकडाउन के शुरुआती दिनों से गौतमबुद्ध नगर सांसद डॉ महेश शर्मा ने कॉल सेंटर शुरू किया है. जिसमें जरूरतमंदों को खाना पहुंचाया जा रहा है. साथ ही जरूरत के मुताबिक लोगों को मदद उपलब्ध कराई जा रही है.

MP representative Sanjay Bali
सांसद प्रतिनिधि संजय बाली

नई दिल्ली/नोएडा:सांसद प्रतिनिधि संजय बाली लॉकडाउन के दौरान लोगों को खाना मुहैया कराने के साथ ही किताबों की डिलीवरी भी कर रहे हैं. नोएडा में फ़ूड डिलीवरी के साथ बच्चों की शिक्षा का खासा ध्यान रखा जा रहा है. ऐसे में एक फोन कॉल पर सांसद प्रतिनिधि संजय बाली बच्चों के किताब भी डिलीवरी कर रहे हैं. जिले में बीजेपी ने जनसुविधा के लिए मोदी किचन की भी शुरुआत की. साथ ही हेल्पलाइन नम्बर 2444442 भी जारी किया है.

सांसद प्रतिनिधि ने पहुंचाई किताबें
'एक फोन कॉल और मिलेगा समस्या का हल'


सांसद प्रतिनिधि संजय बाली ने बताया कि लॉकडाउन के शुरुआती दिनों से गौतमबुद्ध नगर सांसद डॉ महेश शर्मा ने कॉल सेंटर शुरू किया है. जिसमें जरूरतमंदों को खाना पहुंचाया जा रहा है. दिन में दो बार सुबह और शाम दो बार लोगों को खाना उपलब्ध कराया जा रहा है. जिन जरूरतमंदों को सूखा राशन चाहिए. उन्हें भी मुहैया कराया जा रहा है. लगातार गौतमबुद्ध नगर सांसद के पास अन्य सांसदों और विधायकों के फोन भी आते हैं. ऐसे में जरूरत के मुताबिक लोगों को मदद उपलब्ध कराई जा रही है.


'खाने के साथ किताबें भी डिलीवरी'

कई प्राइवेट स्कूलों में ऑनलाइन क्लास भी शुरू की गई है. सांसद प्रतिनिधि ने बताया कि एक फोन कॉल आया और परिवार हॉटस्पॉट एरिया में हैं. ऐसे में उन्हें किताबें डिलीवरी करने जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details