दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा: अवैध हथियारों की तस्करी में बड़ा खुलासा, 2 आरोपी गिरफ्तार

नोएडा पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर अवैध हथियारों की तस्करी का खुलासा किया है. ये दोनों खोड़ा कॉलोनी में हथियार सप्लाई करते थे.

By

Published : Apr 30, 2019, 10:44 AM IST

2 हथियार तस्कर गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडा: पुलिस ने अवैध हथियारों की तस्करी करने के एक बड़े मामले का खुलासा किया है. इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इन दोनों से अत्याधुनिक किस्म की दो पिस्टल देशी 32 बोर, एक तमंचा 315 बोर, कारतूस और चोरी की एक स्कूटी बरामद की गई है.

पुलिस ने खालिद और जान मोहम्मद नाम के दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. ये दोनों ही इस धंधे में काफी दिनों से सक्रिय हैं और हथियार बनाकर खोड़ा कॉलोनी में सप्लाई करते हैं. पुलिस लेबर चौक पर गश्त कर रही थी, तभी टीम को मुखबिर ने बताया कि 2 हथियार तस्कर स्कूटर पर ममूरा से खोड़ा कॉलोनी की तरफ हथियारों की सप्लाई करने के लिए आ रहे हैं. इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी की.

चोरी की स्कूटी बरामद

दोनों ने पूछताछ के दौरान बताया कि स्कूटी उन्होंने साहिबाबाद से चोरी की थी और ये अवैध हथियार बनाकर उसे खोड़ा कॉलोनी के पप्पू और श्याम को सप्लाई करते हैं. पुलिस अभी इनके आपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाल रही है और खोड़ा कॉलोनी के पप्पू और श्याम की भी जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details