दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

दादरी: तहसील की पुरानी बिल्डिंग में लगी आग, दस्तावेज जलकर हुए खाक

ग्रेटर नोएडा के दादरी तहसील में पुरानी बिल्डिंग में बुधवार की दोपहर अचानक आग लग गई. आग इतनी भयानक थी कि उसे दूर से ही देखा जा सकता था. मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल दादरी स्टेशन पर फोन कर दमकल विभाग की गाड़ियों को बुलवाया. इसके बाद दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग को बुझा दिया.

By

Published : Sep 23, 2020, 7:21 PM IST

Fire in old building of Dadri tehsil
दादरी तहसील पुरानी बिल्डिंग आग दादरी तहसील आग दादरी तहसील में आग

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: दादरी तहसील परिसर की पुरानी बिल्डिंग में अचानक आग लग गई. बिल्डिंग में रखे दस्तावेज जलकर खाक हो गए हैं. दमकल विभाग के अधिकारी आग लगने के कारण की जांच कर रहे हैं.

आग लगने से बिल्डिंग में रखे रिकॉर्ड्स जलकर हुए खाक

ग्रेटर नोएडा के दादरी तहसील में पुरानी बिल्डिंग में बुधवार की दोपहर अचानक आग लग गई. आग इतनी भयानक थी कि उसे दूर से ही देखा जा सकता था. मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल दादरी स्टेशन पर फोन कर दमकल विभाग की गाड़ियों को बुलवाया. इसके बाद दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग को बुझा दिया. इस आग लगने की घटना से कोई जनहानि की जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन बिल्डिंग में रखा सारा सामान जल गया.

'दोषियों के खिलाफ की जाएगी कार्रवाई'

दादरी तहसील की पुरानी बिल्डिंग में आग के लगने से उसमें रखे रिकॉर्ड्स जलकर खाक हो गए. अधिकारियों ने ऑफ कैमरा बताया कि आग जिस कारण से लगी है और बिल्डिंग में रखा कितना रिकॉर्ड जल चुका है, यह जांच का विषय है. वहीं अगर ये आग जानबूझकर लगाई गई है तो अधिकारियों ने दोषियों के खिलाफ जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है. आग से बचे हुए सही रिकार्डों को अलग स्थान पर रखा जा रहा है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details