दिल्ली

delhi

एनसीआर में वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश गिरफ्तार

By

Published : May 4, 2022, 8:18 PM IST

नोएडा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने वाहन चोरी करने के मामले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आगे की जांच की जा रही है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

नई दिल्ली/नोएडा: एनसीआर में वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को नोएडा पुलिस ने इकोटेक-3 थाना क्षेत्र के गारकपुर से गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने कार, बाइक, तमंचा व कारतूस सहित कई अन्य सामान बरामद किए गए हैं. पकड़े गए आरोपियों ने अब तक वाहन चोरी की दर्जनों वारदातों को अंजाम दिया है.

ग्रेटर नोएडा के इकोटेक-थ्री थाने की पुलिस टीम ने दो अन्तर्राज्यीय वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से चोरी की इको स्पोर्ट कार, दो मोटर साइकिल, दो तमंचे, दो जिन्दा कारतूस और चार चाबियां बरामद की हैं. गिरफ्तार आरोपियों में राजस्थान के अलवर जिले का निवासी आसम और यूपी के मैनपुरी जिले का निवासी अंशुल कुमार शामिल है. पकड़े गए दोनों ही आरोपी मेवाती गैंग के सदस्य बताए जा रहे हैं.

नोएडा पुलिस

सेंट्रल जोन के डीसीपी हरीश चंदर ने बताया कि आरोपी किराए के मकान में रहकर एनसीआर से गाड़ी चुराकर राजस्थान, हरियाणा के मेवात, नूह और अलवर बेच देते थे. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ें:बेखौफ चोर ने सब इंस्पेक्टर के बच्चे की साइकिल की चोरी, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details