दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

जबरदस्त मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया 25 हजार का इनामी बदमाश, पैर में लगी गोली

रामगढ़ फाटक के पास पुलिस और बाइक सवार दो बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. जिसमें एक 25 हजार के इनामी बदमाश रोबिन के पैर में गोली लगी, दूसरा आरोपी मौके से फरार हो गया.

By

Published : Jun 18, 2019, 8:21 AM IST

रामगढ़ फाटक के पास पुलिस और बाइक सवार दो बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. जिसमें एक 25 हजार के इनामी बदमाश रोबिन के पैर में गोली लगी, वहीं दूसरा आरोपी मौके से फरार हो गया.

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के रामगढ़ फाटक के पास पुलिस और बाइक सवार दो बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. जिसमें एक 25 हजार के इनामी बदमाश रोबिन के पैर में गोली लगी, वहीं दूसरा आरोपी मौके से फरार हो गया.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

बता दें कि घायल बदमाश रोबिन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं मौके से फरार हुए बदमाश की तलाश की जा रही है.

जाने क्या था मामला
शुरुआती जांच में पता चला है कि घायल बदमाश बड़ा ही शातिर किस्म का है. आरोपी ने 5 जून को दादरी थाना क्षेत्र में 25 लाख लूट को अंजाम दिया था. पुलिस ने आरोपी पर 25 हजार रुपये का इनाम भी रखा था. पुलिस ने आरोपी के पास से एक लाख साठ हजार रुपया कैश, एक बाइक, अवैध असलाह सहित कुछ कारतूस भी बरामद किए हैं.

एक आरोपी फरार
बता दें कि मुखबिर की सूचना पर सोमवार देर रात चेकिंग के दौरान पुलिस ने कोट गांव के पास आरोपी को रूकने का इशारा किया था, लेकिन आरोपी रोबिन अपने साथी के साथ बाइक पर सवार होकर पुलिस पर फायरिंग करने लगा. क्रॉस फायरिंग में रोबिन के पैर पर गोली लग गई, जबकि इसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा.

मामले में पुलिस का कहना है कि रोबिन एक शातिर बदमाश है. इसने हाल ही में 25 लाख लूट की घटना को अंजाम दिया था. जिसके बाद आरोपी पर 25 हजार का इनाम भी रखा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details