दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 13, 2022, 4:44 PM IST

ETV Bharat / city

कार के कुत्ते से टकराने पर दो पक्षों में मारपीट, पत्थरबाजी में चार घायल

ग्रेटर नोएडा में एक युवक की कार कुत्ते से टकराने पर दो गुटों के बीच पत्थरबाजी हो गई. मामले में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है. पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है.

दो पक्षों में हुई मारपीट
दो पक्षों में हुई मारपीट

नई दिल्ली/नोएडा :कुत्ते के कार से टकराने पर दो गुटों के बीच बखेड़ा खड़ा हो गया. नौबत मारपीट तक जा पहुंची. मामले में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दरअसल, मामला ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र का है, जहां रात के समय एक कार सवार युवक अपने परिवार के साथ रास्ते से जा रहा था, तभी एक कुत्ता अचानक से उसकी कार से आ टकराया. हादसे में कुत्ता घायल हो गया. इस पर पड़ोस के एक परिवार ने आक्रोश व्यक्त किया. देखते ही देखते मामला कहासुनी से मारपीट में तब्दील हो गया और दोनों पक्षों के बीच जमकर पत्थरबाजी होने लगी. इस घटना में कार सवार युवक के परिवार के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. फिलहाल सब की स्थिति नाजुक बताई जा रही है. वहीं पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही आरोपियों की तलाश जारी है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

दो पक्षों में हुई मारपीट

एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडेय के अनुसार, थाना बृजेश नाम का युवक दनकौर थाना क्षेत्र से रात के वक्त अपनी कार से जा रहा था. रास्ते में एक कुत्ते से युवक की कार टच हो गई, जिसके बाद बराबर के परिवार वालों ने इस पर एतराज जताया. इसे लेकर दोनों पक्षों के में झगड़ा और पत्थरबाजी हो गई, जिसमें बृजेश के परिवार के चार लोग घायल हो गए. मामले को लेकर पीड़ित द्वारा पुलिस में तहरीर भी दी गई है, जिसमें फायर करना नहीं बताया गया है. फिलहाल पुलिस द्वारा FIR दर्ज कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details