दिल्ली

delhi

नो हेलमेट-नो पेट्रोल के तहत 3 लोगों को भेजा गया जेल, पेट्रोल नहीं देने पर पंपकर्मियों से की थी मारपीट

By

Published : Jun 12, 2019, 12:06 AM IST

नोएडा-ग्रेटर नोएडा में कुल 82 पेट्रोल पंप हैं. जिसमें से 50 शहरी इलाके में हैं. बताया जा रहा है कि सभी पंपों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं, ताकि किसी भी तरह की हरकत को रिकॉर्ड किया जा सके.

पेट्रोल नहीं देने पर पंपकर्मियों से की मारपीट

नई दिल्ली/नोएडा: राजधानी से सटे नोएडा में बिना हेलमेट पेट्रोल नहीं देने पर 3 लड़कों ने पेट्रोल पंप कर्मियों से मारपीट की. खबर के मुताबिक आरोपी गाजियाबाद से नोएडा जा रहे थे. ये घटना नोएडा सेक्टर 71 पर स्थित पेट्रोल पंप पर हुई.

3 लड़के गिरफ्तार
नोएडा फेस 3 पुलिस ने 3 लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि तीनों को धारा151 के तहत में जेल भेजा जाएगा. बता दें कि1 जून से गौतमबुद्ध नगर के सभी पेट्रोल पंप पर नो हेलमेट नो पेट्रोल का फार्मूला लागू है.

पेट्रोल नहीं देने पर पंपकर्मियों से की मारपीट

सभी पंपों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए
गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन ने डीएम के आदेश के बाद जिले में एक जून से नो हेलमेट नो पेट्रोल नियम लागू किया है. जिलाधिकारी ने साफ किया कि अगर पंपकर्मी से बदसलूकी की तो जेल भेजा जाएगा. बता दें कि नोएडा-ग्रेटर नोएडा में कुल 82 पेट्रोल पंप हैं. जिसमें से 50 शहरी इलाके में हैं. बताया जा रहा है कि सभी पंपों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं, ताकि किसी भी तरह की हरकत को रिकॉर्ड किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details