दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 27, 2020, 2:52 AM IST

ETV Bharat / city

ग्रेटर नोएडा: नहाते समय हिंडन नदी में डूबा 13 साल का बच्चा, तलाश जारी

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में हिंडन नदी में नहाने के दौरान पैर फिसल जाने से एक 13 साल का बच्चा नदी में डूब गया. जिसकी काफी तलाश की गई. लेकिन घंटों तलाश के बाद भी बच्चे का कुथ पता नहीं चल पाया है.

Hindon river Greater Noida
हिंडन नदी

नई दिल्ली/नोएडा: जनपद गौतमबुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा वेस्ट में हिंडन नदी में नहाने के दौरान 13 वर्षीय किशोर डूब गया. सूचना पाकर मौके पर पंहुची थाना बिसरख पुलिस और एनडीआरएफ की टीम रेस्क्यू में जुटी हुई है. मामला रविवार दोपहर का है. काफी लताश के बाद भी एनडीआरएफ की टीम के हांथ कुछ नही लगा. बच्चे की तलाश में स्थानीय गोताखोर भी लगाए गए है. बच्चा थाना क्षेत्र के हैबतपुर का रहने वाला है.

हिंडन नदी में नहाने के दौरान पैर फिसल जाने से 13 साल का बच्चा डूबा

दअरसल ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र के हिंडन नदी में रविवार की दोपहर मोहम्मद वाहिदुल निवासी हैबतपुर अपने तीन दोस्तो के साथ नहा रहा थे. इसी दोरान वह नदी में डूब गया. जिसकी खबर मिलने के बाद परिजन पंहुचे और उसकी सूचना पुलिस को दी. वहीं मौके पर पंहुचकर एनडीआरएफ की टीम तलाश में जुट गई. लेकिन कई घंटों बाद भी रेस्क्यू करने वाली टीम के हांथ कुछ नही लगा.

तलाश जारी

नदी में डूबे हुए बच्चे के सम्बन्ध में पुलिस का कहना है कि मोहम्मद वाहिदुल पुत्र कादिर निवासी हैबतपुर थाना बिसरख उम्र करीब 13 वर्ष आज हिंडन नदी में नहाते समय पैर फिसल जाने के कारण डूबने की सूचना है. स्थानीय गोताखोरों के माध्यम से तलाश जारी है. एनडीआरएफ टीम भी रेस्क्यू में लगी हुई है. फिलहाल बच्चे का कुछ पता नहीं चल पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details