दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 15, 2020, 11:03 PM IST

ETV Bharat / city

फरार चल रहा नशा तस्कर गिरफ्तार, आरोपी के मकान में मिला था 185 किलो गांजा

नूंह में पुलिस ने एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि बीते 22 मई को पुलिस ने 185 किलो नशीला पदार्थ बरामद किया था, लेकिन उस समय ये नशा तस्कर फरार हो गया था.

Police caught a drug smuggler in nuh
फरार चल रहा नशा तस्कर गिरफ्तार

नई दिल्ली/नूंह: जिले के तावडू खंड में नशे के कारोबार को बढ़ावा देने का काम कर रहे एक गांजा तस्कर को सीआईए तावडू पुलिस ने पकड़ने में सफलता प्राप्त की है. पकड़े गए आरोपी को अदालत में पेश कर पांच दिन के रिमांड पर लिया गया है. डीएसपी अनिल कुमार ने ये जानकारी दी है.

185 किलो गांजा बरामद

डीएसपी अनिल कुमार ने बताया कि सीआईए तावडू ने गत 22 मई को भाजलाका गांव के एक मकान में 185 किलो गांजा बरामद किया था. डीएसपी के मुताबिक पुलिस ने गांजे को अपने कब्जे में ले लिया था, लेकिन मुख्य आरोपी पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गया था.

सोमवार को सीआईए तावडू पुलिस ने बावला चौक तावडू से कल्लू नाम के इस आरोपी को दबोचने में कामयाबी हासिल की है. पुलिस के मुताबिक कल्लू गांजा तस्करी करने का मुख्य आरोपी है. पुलिस ने आरोपी को पांच दिन के रिमांड पर लिया है, ताकि इस बात का पता लगाया जा सके कि ये कहां से गांजे की खेप को लाता था और किन-किन इलाकों में बेचने का काम करता था.

गौरतलब है कि तावडू इलाके में पहले भी कई तस्करों को गिरफ्तार किया जा चुका है. पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ जिले में मुहिम शुरू कर रखी है. इससे पहले भी तीन-चार घटनाओं में सीआईए तावडू पुलिस ने गांजे की बड़ी खेप बरामद कर आरोपियों को धर दबोचने का काम किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details