दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नूंह: पुलिस ने हत्या के आरोपी को किया गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

नूंह पुलिस ने मरोड़ा गांव से एक हत्या के आरोपी को गिरफ्तार किया है जिसके पास से हथियार भी बरामद हुआ है. आरोपी और उसके एक साथी ने 13 दिसंबर को गांव मरोड़ा में हत्या की वारदात को अंजाम दिया था.

By

Published : Dec 26, 2020, 10:56 PM IST

nuh police arrested the accused of murder
पुलिस ने हत्या के आरोपी को किया गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

नई दिल्ली/नूंह: जिले की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक हत्या के आरोपी को गिरफ्तार किया है. नगीना थाना प्रबंधक के नेतृत्व में गठित टीम ने आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल की है. आरोपी की पहचान नसीम निवासी मरोड़ा गांव के रूप में हुई है. आरोपी के पास से अवैध हथियार भी बरामद हुआ है.

पुलिस प्रवक्ता कृष्ण कुमार से मिली जानकारी अनुसार 13 दिसंबर को गांव मरोड़ा में आपस में हुए झगड़े के दौरान गोली चलने से 2 लोग घायल हुए थे जिनमें से एक की मौत हो गई थी. जिसके संबंध में दीन मोहम्मद नाम के शख्स ने पुलिस में मामला दर्ज कराया था. जिस पर कार्रवाई करते हुए 15 दिसंबर को पुलिस ने इस्लाम नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था.

वहीं इसके बाद 24 दिसंबर को गुप्त सूचना के आधार पर नगीना थाना पुलिस ने एक्सप्रेस हाई वे पर मरोड़ा गांव के पास दूसरे आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर ले लिया और इस मामले में पूछताछ की जा रही है. आरोपी के पास से एक देसी कट्टा, 10 जिंदा कारतूस और पांच खाली कारतूस बरामद हुए हैं.

यह भी पढ़ेंः-न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details