दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गुरुग्राम:फेसबुक पर की दोस्ती और घुमाने के बहाने बनाया हवस का शिकार

गुरुग्राम से 20 वर्षीय युवती के साथ फेसबुक पर दोस्ती के बाद रेप करने का मामला सामने आया है. आरोपी युवक पीड़िता को घुमाने के नाम पर कार में लेकर गया और कार में ही रेप की वारदात को अंजाम दिया. गुरुग्राम पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jun 15, 2021, 1:46 AM IST

girl-raped-by-facebook-friend-in-gurugram
फेसबुक पर की दोस्ती और घुमाने के बहाने बनाया हवस का शिकार

गुरुग्राम: साइबर सिटी से 20 वर्षीय युवती के साथ रेप का मामला आया सामने. युवती ने पुलिस को शिकायत में बताया कि आरोपी युवक से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी. युवक उसे घुमाने के नाम पर कार में लेकर गया और कार में ही रेप की वारदात को अंजाम दिया. गुरुग्राम पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, मूल रूप से गुरुग्राम की रहने वाली 20 वर्षीय युवती एक पीजी में किराए पर रहती है और तकरीबन 10 दिन पहले फेसबुक पर उसकी दोस्ती आरोपी युवक से हुई थी. युवक ने बातों में बहला-फुसलाकर उसको मिलने के लिए बुलाया और कार में घुमाने ले गया. रास्ते में ही उसने गाड़ी रोक कर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया.

ये भी पढ़ें-पानीपत: कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर महिला से बलात्कार, मकान मालिक पर लगा आरोप

युवती के विरोध करने और किसी से भी शिकायत करने पर आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी, लेकिन युवती ने हिम्मत करके इसकी शिकायत गुरुग्राम पुलिस को दी. फिलहाल गुरुग्राम पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-सोनीपत: लड़की के साथ छेड़खानी के बाद परिवार पर हमला करने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details