दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 16, 2021, 9:17 PM IST

ETV Bharat / city

सोहना अनाज मंडी में गंदगी की भरमार, उच्च अधिकारी ने सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने के दिए आदेश

सोहना की अनाज मंडी में फैली गंदगी के देख कर उच्च अधिकारी ने मार्किट सचिव और सफाई ठेकेदार को फटकार लगाई और जल्द से जल्द साफ-सफाई करवाने के आदेश दिए हैं.

bad-condition-in-sohna-grain-market-gurugram
सोहना अनाज मंडी में गंदगी की भरमार

नई दिल्ली/गुरुग्राम: सोहना की अनाज मंडी में लगे गंदगी के ढेरों को लेकर मार्किट कमेटी के उच्च अधिकारी हवा सिंह खोबरा ने सरसों आवक को लेकर अनाज मंडी का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान मंडी में जगह-जगह गंदगी पसरी हुई मिली जिसको लेकर उक्त अधिकारी ने मार्किट सचिव और सफाई ठेकेदार को फटकार लगाते हुए दो दिन के अंदर सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने के आदेश दिए हैं.

सोहना अनाज मंडी में गंदगी की भरमार

ये भी पढ़ें:सोहना पुलिस की कार्यप्रणाली से नाराज लोगों ने किया थाने का घेराव

वहीं सोहना में पहुंचे उक्त अधिकारी ने काफी समय से चल रहे एक व्यसायी और सब्जी मंडी आढ़तियों के बीच चल रहे विवाद को देखते हुए व्यापारियों की मांग पर सब्जी मंडी और अनाज मंडी के अंदर कुछ होर्डिंग लगाने व वाल पेंटिंग कराने के आदेश भी मार्किट कमेटी सचिव को दिए हैं.

ये भी पढ़ें:सोहना: डिफेंस कॉलोनी गोलीकांड में मुख्य आरोपी गिरफ्तार, 1 फरार

मंडी में लगाए जाने वाले होर्डिंग में उन आढ़तियों के नाम लिखे जाएंगे जिनको मार्किट कमेटी द्वारा लाइसेंस जारी किया गया है, साथ ही ये भी लिखा जाएगा कि खुदरा विक्रेताओं से किस सामान पर कितनी फीस वसूली जाएगी. वहीं इसके साथ ही पल्लेदारों की भी मजदूरी के बारे में ब्यौरा लिखा जाएगा.

ये भी पढ़ें:हरियाणा में बने इस चमत्कारी कुंड में नहाने से दूर होता है चर्म रोग! दूर-दूर से आते हैं लोग

विभाग के उच्च अधिकारियों ने फोन नंबर और ईमेल आईडी भी लिखी जाएगी जिन लोगों को स्थानीय अधिकारियों के अलावा कमीशन एजेंट से किसी तरह की कोई भी समस्या होगी तो वो सीधे विभाग के उच्च अधिकारियों के पास अपनी समस्या को भेज सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details