दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: लॉकडाउन का उल्लंघन करने के लिए बना फर्जी पत्रकार, अरेस्ट

लॉकडाउन का उल्लंघन करने के लिए फर्जी पत्रकार बने एक युवक को गाजियाबाद पुलिस ने पकड़ा. दरअसल ये फर्जी आईडी कार्ड टांग कर रोड पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने निकला था. इसी बीच पुलिस को नए-नए बयान देने के बाद भी ये पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

By

Published : Apr 29, 2020, 10:09 AM IST

youth as fake journalist arrested by ghaziabad police during lockdown
लॉकडाउन का उल्लंघर करने के लिए बना फर्जी पत्रकार

नई दिल्ली/गाजियाबाद:लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले लोग अब पुलिस की आंखों में धूल झोंकने के लिए नए-नए पैंतरें अजमा रहे हैं. एक ऐसा ही पैंतरा गाजियाबाद के एक युवक ने अजमाया. दरअसल, एक युवक परचून की दुकान चलाता है. लेकिन लॉकडाउन में पुलिस पर रौब जमाने के लिए खुद को पत्रकार बताने लगा. फर्जी आईडी कार्ड टांग कर ये रोड पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने निकला था.

लॉकडाउन के बीच फर्जी पत्रकार गिरफ्तार

रंगदारी मांगने का आरोप

आरोप है कि आरोपी ने एक युवक से रंगदारी भी मांगी और जब पुलिस के सामने पोल खुल गई, तो खुद को बैंक कर्मी बताने लगा. लेकिन जब बार-बार पूछा गया तो खुद को बचाने के लिए वापस पत्रकार बनने का नाटक करने लगा. लेकिन फिर उसकी पोल उस समय खुल गई, जब उसे गाजियाबाद के डीएम और एसएसपी का नाम भी नहीं मालूम था. आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया है.



बार-बार युवक ने बदला बयान

भोला नाम का यह आरोपी बार-बार बयान बदलता रहा. इसी बीच में इसने यह तक बता दिया कि वह 20 बैंकों में एक साथ काम करता है. जब इससे गाजियाबाद के कप्तान साहब का नाम पूछा गया, तो इस तरह से नाम बताया जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए.

जब पूछा गया कि गाजियाबाद के डीएम कौन है, तो कहने लगा कि गाजियाबाद के डीएम का नाम नहीं मालूम है, लेकिन लोनी के डीएम का नाम मालूम है. यह सुनकर पुलिस वाले और भी हैरान हो गए. हालांकि बार-बार बयान बदलने से इसके फर्जी होने का सबूत सामने आ गया.




ABOUT THE AUTHOR

...view details