दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

LIVE मर्डर: रिटायर्ड दारोगा और बसपा नेता पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां

रिटायर्ड दरोगा की हत्या का CCTV फुटेज सामने आया है. उत्तरांचल विहार कॉलोनी में अपने घर से 100 मीटर की दूरी पर जैसे ही शब्बीर पहुंचे थे. स्विफ्ट गाड़ी सवार बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थी.

By

Published : Mar 26, 2019, 1:02 PM IST

दारोगा पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां

नई दिल्ली/गाजियाबाद: लोनी में सोमवार को रिटायर्ड दरोगा शब्बीर की हत्या कर दी गई. शब्बीर जब पुलिस से रिटायर हुए थे उसके बाद उन्होंने बसपा ज्वाइन कर लिया था. शब्बीर बसपा के स्थानीय नेता थे.

दारोगा पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां

अब CCTV फुटेज आया सामने
लोनी बॉर्डर इलाके की उत्तरांचल विहार कॉलोनी में अपने घर से 100 मीटर की दूरी पर जैसे ही शब्बीर पहुंचे थे. स्विफ्ट गाड़ी सवार बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थी. अब CCTV फुटेज सामने आया है.

स्विफ्ट गाड़ी से आए थे बदमाश
फुटेज में देखा जा सकता है कि कैसे स्विफ्ट गाड़ी आती है और मॉर्निंग वॉक पर जा रहे शब्बीर को गोलियों से भूनने की कोशिश की जाती है. इसके बाद कुछ लोग गाड़ी से उतरते हैं और गोली मार कर उनकी हत्या कर देते है. साफ तौर पर समझा जा सकता है कि बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं.

पुलिस के हाथ अभी भी ख़ाली
CCTV फुटेज सामने आने के 24 घंटे बाद भी पुलिस आरोपियों का सुराग नहीं लगा पाई है. वहीं एसपी देहात नीरज कुमार का दावा है कि CCTV फुटेज के हिसाब से आरोपियों की पहचान की जा रही है. परिवार को भी CCTV फुटेज दिखाया गया है जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details