दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

डिंडोली गांव: बुजुर्ग का हुआ अपहरण, घटना के 6 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

गाजियाबाद के डिंडोली से 6 दिन पहले 70 वर्षीय बुजुर्ग गजराज का अज्ञात बदमाशों ने घर से अपहरण किया. जिसके बाद पुलिस को अभी तक कोई जानकारी हाथ नहीं लगी है. परिजनों का कहना है पिता की तलाश में वो रोजना जंगलों और खेतों में भटकते रहते हैं.

By

Published : Sep 20, 2020, 6:04 PM IST

kidnapping-of-an-elderly-person-in-dindoli-village-police-unable-to-locate
बुजुर्ग का हुआ अपहरण, घटना के 6 दिन बाद भी पुलिस पता लगाने में असमर्थ

नई दिल्ली/गाजियाबाद : मुरादनगर थाना क्षेत्र के डिंडोली गांव से 70 वर्षीय बुजुर्ग गजराज का अज्ञात बदमाशों द्वारा घर से अपहरण कर लिया गया है. जिस पर परिजनों को अनहोनी की आशंका सता रही है. लेकिन इस घटना के 6 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ अभी तक खाली है. जिसके बाद इस पूरे मामले को लेकर ईटीवी भारत ने अपहरण किए गए गजराज के बेटे महेश से बातचीत की.

70 वर्षीय बुजुर्ग का हुआ अपहरण

ईटीवी भारत से गजराज के बेटे महेश चंद्र की बातचीत
70 वर्षीय गजराज के बेटे महेश चंद्र ने ईटीवी भारत को बताया कि उनके पिताजी डिंडोली गांव के मकान में अकेले रहते हैं. जब उनके बड़े भाई 14 तारीख की सुबह गांव में पिताजी से मिलने आए तो देखा कि मकान में खून के निशान बिखरे पड़े हैं और ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उनको खींचा गया है. बेड पर बेडशीट भी नहीं थी और उनके खाने के बादाम और गले की माला फर्श पर बिखरी पड़ी थी. इसके बाद उन्होंने अपने पिताजी को गांव में आसपास तलाश किया तो वह नहीं मिले.



घटना के 6 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली
इसके बाद उन्होंने पूरे मामले की जानकारी ग्राम प्रधान को दी और उन्होंने प्रधान के साथ मिलकर पुलिस में सूचना दी है. लेकिन अपहरण के 6 दिन बीत जाने के बावजूद भी पुलिस उनका अब तक पता नहीं लगा सकी और वह रोजाना अपने पिताजी की तलाश में जंगलों और खेतों में भटकते रहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details