दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

रोड पर पैदल जा रहे थे कैंसर पीड़ित, SSP ने घर तक पहुंचने में की मदद

कोरोना के संक्रमण को कम करने के लिए लॉकडाउन किया गया है. हालांकि इससे गरीब और पहले से बीमार लोगों को काफी परेशानी का सामना भी करना पड़ रहा है. ऐसे में पुलिस भी जरूरतमंद लोगों की लगातार मदद कर रही है.

By

Published : Mar 27, 2020, 11:08 AM IST

ghaziabad SSP kalanidhi helped cancer suffering people walking on the road
ssp ने की कैंसर पीड़ित लोगों की मदद

नई दिल्ली/गाजियाबाद: कोरोना से बचाव के लिए लॉकडाउन के दौरान लोगों को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में गाजियाबद के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने एक कैंसर पीड़िता को घर पहुंचने में मदद की.

SSP ने की कैंसर पीड़ित लोगों की मदद

एसएसपी कलानिधि ने कैंसर पीड़ित बुजुर्ग महिला और उनके पति को रोड पर देखा तो उन्हें पुलिस की गाड़ी से ही उनके घर पहुंचाने की व्यवस्था कर दी.

ये है पूरा मामला

मामला गाजियाबद के मेरठ तिराहे का है. दंपत्ति दिल्ली के अस्पताल से वापस लौट रहे थे, ट्रांसपोर्ट व्यवस्था न होने की वजह से ये दंपत्ति पैदल ही मेरठ तिराहे तक पहुंच गए. इस दौरान एसएसपी ने दंपत्ति को रोड पर देखा तो उनसे पूछताछ कर जानकारी हासिल की.

कैंसर से पीड़ित बुजुर्ग महिला पैदल आने की वजह से काफी थक गई थीं. थकावट की वजह से पीड़ित महिला तड़प भी रही थी. जिसके बाद पहले इन्हें सैनिटाइज किया गया. उसके बाद इनका बुखार चेक किया गया. फिर उन्होंने पुलिसकर्मियों को निर्देश दे कर उन्हें उनके घर सुरक्षित पहुंचा दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details