दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: कपड़ों के शौकीन चोरों का आतंक, ऐसे देते हैं वारदात को अंजाम

चोरों ने सिहानी गेट थाना क्षेत्र की कपड़े की दुकान से लाखों रुपए के कपड़े चोरी का मामला 7 तारीख का था. जब मामले की शिकायत पुलिस को दी गई थी तो पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी खंगाले जिससे चोर का पता चला है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी के आधार पर चोरों का पता लगाने में जुटी है.

By

Published : Mar 12, 2020, 10:52 AM IST

Thief fond of expensive clothes arrested
महंगे कपड़ों के शौकीन चोर गिरफ्तार

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे जनपद गाजियाबाद में चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वह गाड़ी और बाइक का इस्तेमाल भी नहीं करते हैं, बल्कि पैदल आते हैं और वारदात अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. गाजियाबाद के सिहानी गेट इलाके में बीते हफ्ते हुई चोरी के मामले में सीसीटीवी सामने आया है. जिसमें चोर पैदल ही वारदात अंजाम देकर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

महंगे कपड़ों के शौकीन चोर गिरफ्तार

लाखों रुपए के कपड़े चोरी

चोरों ने सिहानी गेट थाना क्षेत्र की कपड़े की दुकान से लाखों रुपए के कपड़े चोरी का मामला 7 तारीख का था. जब मामले की शिकायत पुलिस को दी गई थी तो पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी खंगाले जिससे चोर का पता चला है.

सीसीटीवी में जाते हुए दो युवक दिखाई दे रहे हैं. जिनमें एक युवक छोटा बैग ले जा रहा है और दूसरा दो बैग में भरा हुआ सामान लेकर जाता हुआ दिखाई दे रहा है. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर चोरों का पता लगाने में जुटी है.

पैदल ही आए थे चोर

आसपास तक के सीसीटीवी खंगालने पर पता चला है कि चोर पैदल ही आए थे और पैदल ही वारदात अंजाम देकर फरार हो गए. जिस अंदाज में बैग लेकर चोर जाता हुआ दिखाई दे रहा है, उससे यह भी साफ है कि उसे किसी का डर नहीं है. उसने काफी इत्मीनान से पहले वारदात अंजाम दी और उसके बाद दो बड़े बैग में कपड़े भरकर बेखौफ होकर फरार भी हो गया.

महंगे कपड़ों का शौकीन है चोर

हाल ही में मोदीनगर इलाके से भी कपड़े के शोरूम में चोरी की वारदात सामने आई थी. उसमें भी चोरों ने महंगे कपड़े चोरी कर लिए थे. सिहानी गेट इलाके से भी ऐसी ही वारदात सामने आने से यह साफ हो रहा है कि चोर महंगे कपड़ों का शौकीन है. दुकानों को चिन्हित करके वह कपड़े चोरी कर रहा है. चोरों की संख्या दो या तीन हो सकती है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details