दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

तीन गुमशुदा बच्चों को उनकी बहनों से मिलवा कर पुलिस ने दिया रक्षाबंधन का तोहफा

गाजियाबाद पुलिस ने तीन गुमशुदा बच्चों को वापस उनकी बहनों से मिलवा कर उनकी बहनों को रक्षाबंधन का तोहफा दिया है. जिसके बाद परिवार के सभी लोग पुलिस का शुक्रिया अदा करते नजर आए.

By

Published : Jul 29, 2020, 2:47 AM IST

Ghaziabad Police gave Raksha Bandhan gift by found missing brothers
गाजियाबाद पुलिस ने बहनों को भाइयों से मिलाकर दिया रक्षाबंधन का तोहफा

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे जनपद गाजियाबाद के विजयनगर इलाके से कल 3 बच्चे संदिग्ध हालत में गायब हो गए थे. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने सर्विलांस टीम के माध्यम से बच्चों की तलाश शुरू की. जिसके बाद तीनों बच्चों को सकुशल बरामद कर लिया गया है. परिजनों ने पुलिस का धन्यवाद किया है. शुरुआती जानकारी में कहा जा रहा है कि बच्चे किसी बात पर नाराज होकर खुद ही अपने घर से कहीं चले गए थे. लेकिन पुलिस के प्रयास से वे अपने परिवार से वापस मिल पाए.

गाजियाबाद पुलिस ने बहनों को भाइयों से मिलाकर दिया रक्षाबंधन का तोहफा

रक्षाबंधन पर बहनों को पुलिस का तोहफा

थाने में तीनों लड़कों को उनकी बहने अपने घर वापस ले जाने के लिए पहुंची. बहनों ने पुलिस को कहा कि आपने हमें रक्षाबंधन पर हमारा भाई लौटा कर एक बड़ा तोहफा दिया है. परिवार के बाकी लोग भी अपने बच्चों को वापस पाकर काफी खुश नजर आए. क्योंकि उन्हें अनहोनी की आशंका लगातार सता रही थी. आजकल वैसे ही लगातार अपहरण की वारदातें बढ़ रही है. अगर बच्चे किसी गलत हाथों में पड़ जाते तो बच्चे वापस अपने परिवार से कभी नहीं मिल पाते. ऐसे में पुलिस ने शानदार काम करते हुए बच्चों की तलाश की है.


बच्चों से जुटा रही पुलिस जानकारी

पुलिस ने भी बच्चों से बड़े प्यार से बात करके जानकारी जुटाने की कोशिश की है, कि वह कहां चले गए थे. क्योंकि पुलिस का यह कहना है कि भले ही बच्चों के बारे में अपने आप जाने की जानकारी मिली हो. लेकिन अन्य पहलुओं पर भी गौर करके पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details