दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

GDA ने चिरंजीवी विहार स्थित चांसलर क्लब और स्विमिंग पूल को किया सील

प्रवर्तन दस्ते के अधिकारी आरपी सिंह ने बताया कि पिछले काफी समय से चिरंजीवी विहार स्थित क्लब में अवैध गतिविधियां संचालित की जा रही थी. जिसको लेकर आसपास निवास कर रहे नागरिकों की शिकायत के आधार पर चांसलर क्लब को सील किया गया है.

By

Published : Jun 18, 2019, 4:15 AM IST

चांसलर क्लब को किया सील

नई दिल्ली/गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में गाजियाबाद विकास प्राधिकरण द्वारा अवैध रूप से संचालित चांसलर क्लब और स्विमिंग पूल को सील कर दिया है. सीलिंग की कार्रवाई को प्राधिकरण के प्रवर्तन दस्ते ने अंजाम दिया है.

चांसलर क्लब को किया सील

इस संबंध में प्रवर्तन दस्ते के अधिकारी आरपी सिंह ने बताया कि पिछले काफी समय से चिरंजीवी विहार स्थित क्लब में अवैध गतिविधियां संचालित की जा रही थी. जिसको लेकर आसपास निवास कर रहे नागरिकों की शिकायत के आधार पर चांसलर क्लब को सील किया गया है. उन्होंने बताया कि आने वाले दिनों में भी व्यापक स्तर पर सीलिंग की कार्रवाई जारी रहेगी.

आपको बता दें कि गाजियाबाद विकास प्राधिकरण पिछले साल हुए हादसों से सबक लेते हुए इस वर्ष लगातार सीलिंग अभियान चलाते आया है. पिछले वर्ष गाजियाबाद जिले के कई स्थानों पर अवैध रूप से निर्मित मकान गिरे थे. जिसमें जान माल का भी काफी नुकसान हुआ था. इस पूरे प्रकरण में गाजियाबाद विकास प्राधिकरण की भी किरकिरी हुई थी. इस वर्ष उन घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो इसलिए प्राधिकरण मानसून के पहले से ही लगातार सीलिंग अभियान चला रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details