दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

अब छोटे बकायेदारों से बकाया वसूलेगा गाजियाबाद विकास प्राधिकरण

गाजियाबाद विकास प्राधिकरण का 350 करोड़ रुपये से अधिक बकायेदारों पर बकाया है. इसे लेकर जीडीए अब छोटे बकायेदारों से बकाया वसूलने की सोच रहा है.

By

Published : Sep 18, 2019, 12:05 PM IST

छोटे बकायेदारों से बकाया वसूलेगा GDA, etv bharat

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी से सटे गाजियाबाद विकास प्राधिकरण का 350 करोड़ रुपये से अधिक बकायेदारों पर बकाया है. बकाया वसूलने के लिए अब प्राधिकरण छोटे बकायेदारों की तरफ रुख करेगा.

छोटे बकायेदारों से बकाया वसूलेगा GDA

गाजियाबाद विकास प्राधिकरण ने छोटे बकायेदारों से बकाया वसूलने के लिए कमर कस ली है. अभी तक प्राधिकरण 50 लाख से अधिक बकाया होने वाले बकायेदारों से ही बकाया वसूल करता था लेकिन अब निगम इससे 50 लाख से कम बकाया होने वाले बकायेदारों से भी वसूली करेगा.

छोटे बकायेदारों से बकाया वसूलेगा GDA

बकायेदारों की सूची बना रहा है संपत्ति विभाग
छोटे बकायेदारों से बकाया वसूलने के लिए गाजियाबाद विकास प्राधिकरण ने योजना बना ली है. योजना के अनुसार सभी छोटे बड़े बकायेदारों की सूची संपत्ति विभाग बना रहा है. जो कि जोन के हिसाब से बनाई जा रही है. सूची बनने के बाद ज़ोन के अनुसार परिवर्तन जोन प्रभारी सभी बकायेदारों से बकाया वसूलेंगे.


गौरतलब है कि इन दिनों जीडीए की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है. इसलिए जीडीए कोई नई परियोजना नहीं ला रहा है. छोटे बकायेदारों से बकाया वसूले जाने के बाद प्राधिकरण की आर्थिक स्थिति ठीक होने की उम्मीद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details