दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

पार्किंग में खड़े 5 ट्रैक्टर हुए गायब, मालिकों के सामने आया रोजगार का संकट

गाजियाबाद के विजयनर इलाके में पांच ट्रैक्टर पार्किंग से गायब हो गए. दरअसल, 5 युवक यहां अपने ट्रैक्टर लेकर आए थे. उन्हें ठेकेदार काम के बहाने यहां लेकर आया था. युवकों को न तो काम मिला और अब उनके ट्रैक्टर भी चोरी हो गए. पुलिस जांच में जुट गई है.

By

Published : Jun 25, 2020, 7:55 PM IST

five tractors missing from vijay nagar in ghaziabad
युवकों के पांच ट्रैक्टर विजयनगर से हुए गायब

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद के विजयनगर इलाके से पार्किंग में खड़े पांच ट्रैक्टर संदिग्ध हालत में गायब हो गए. हापुड़ के रहने वाले 5 युवक अपने-अपने ट्रैक्टर लेकर विजयनगर आए थे. पांचों युवकों को बताया गया था कि उन्हें यहां हाईवे पर काम दिया जाएगा. विजयनगर थाने में दी गई शिकायत में कहा गया कि ठेकेदार ने कहा था कि जल्द काम मिल जाएगा. तब तक अपने ट्रैक्टर को पार्किंग में खड़े करने को कहा गया था. कल सभी ट्रैक्टर पार्किंग में खड़े किए थे और रात को ट्रैक्टर गायब हो गए. चोरी की रिपोर्ट दर्ज करने के लिए विजयनगर थाने में दी गई शिकायत पर पुलिस जांच कर रही है.

युवकों के पांच ट्रैक्टर विजयनगर से हुए गायब
ठेकेदार पर है शक

सभी युवकों को उस ठेकेदार पर शक है, जो इन्हें यहां काम दिलवाने के बहाने से लाया था. और काम भी नहीं दिलवाया गया. हालांकि, यह जांच का विषय है कि वाकई ठेकेदार कि इसमें मिलीभगत है या नहीं है. लेकिन पांच में से तीन ट्रैक्टर पूरी तरह से नए थे. जिससे युवकों के लिए मुश्किल खड़ी हो गई है. महंगाई के जमाने में पहले ही रोजगार मिलना काफी मुश्किल हो रहा है और उस बीच ट्रैक्टर चोरी हो जाने से युवकों के सामने रोजगार का संकट भी खड़ा हो जाएगा. क्योंकि उसी ट्रैक्टर से इनकी रोजी-रोटी चलती थी.

अवैध बताई जा रही पार्किंग

जिस पार्किंग में ट्रैक्टर खड़े किए गए थे, वह पार्किंग भी अवैध बताई जा रही है. पार्किंग के मालिक ने भी साफ तौर पर कह दिया है कि उन्हें नहीं पता कि कौन ट्रैक्टर ले गया है. ऐसे में युवक काफी ज्यादा परेशान हो गए हैं. देखना यह होगा कि पुलिस इस मामले में क्या कार्रवाई करती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details