दिल्ली

delhi

किसान आंदोलन: पुलिस ने रोका खाने का ट्रक, किसानों ने सड़क कर दी जाम

By

Published : Dec 10, 2020, 2:34 PM IST

दिल्ली से गाजियाबाद के वैशाली की तरफ आने वाला ट्रैफिक किसानों ने बॉर्डर के पास रोक दिया. जिसके बाद जाम लग गया और दिल्ली की तरफ से ट्रैफिक को डायवर्ट करना पड़ा.

Farmers jammed UP border serious allegations against police
गाजियाबाद: यूपी बॉर्डर पर किसानों ने लगाया जाम, पुलिस पर गंभीर आरोप

नई दिल्ली/गाजियाबाद: दिल्ली से गाजियाबाद के वैशाली की तरफ आने वाला ट्रैफिक किसानों ने बॉर्डर के पास रोक दिया. जिसके बाद जाम लग गया और दिल्ली की तरफ से ट्रैफिक को डायवर्ट करना पड़ा. बता दें कि किसानों का आरोप है कि उनके खाने-पीने के सामान से भरी एक गाड़ी को पुलिस ने बिना वजह रोक दिया. इसी बात के गुस्से में किसान भड़क गए और यूपी गेट के पास जमकर प्रदर्शन भी किया.

वीडियो रिपोर्ट



बढ़ रहा है किसानों का गुस्सा

किसानों का गुस्सा लगातार बढ़ता जा रहा है एक तरफ उन्होंने सरकार के प्रस्ताव को ठुकरा दिया है, तो वहीं किसानों के खाने - पीने का सामान जब बॉर्डर पर नहीं पहुंच पाएगा तो उनकी मुश्किलें बढ़ेंगी. किसान यह कह रहे हैं कि जो खाना-पीना यहां पहुंच रहा है उसे पहुंचने में यहां बाधाएं उत्पन्न की जा रही हैं.


छोड़ दी गई किसानों की गाड़ी

किसानों के गुस्से के सामने आखिरकार पुलिस को झुकना ही पड़ा और किसानों की गाड़ी को छोड़ दिया गया जो भी उस में खाने पीने का सामान यानी फल आदि भरे हुए थे. किसानों का कहना है कि बॉर्डर पर वह अपनी व्यवस्था के साथ-साथ गरीब लोगों के खाने-पीने का इंतजाम भी कर रहे हैं और इस तरह की हरकत बिल्कुल भी सही नहीं ठहराया जा सकती है कि खाने-पीने की गाड़ी को रोका जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details