दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

आवारा कुत्तों को लेकर थी शिकायत, निगम ने दिया जवाब- पानी की आपूर्ति दुरुस्त हो गई

इस शिकायत का जवाब जब शिकायतकर्ता गोपाल के पास भेजा गया, तो वह उसे देख कर दंग रह गए. नगर निगम की तरफ से मिले इस जवाब से शिकायतकर्ता और लोग हतप्रभ हैं.

By

Published : Feb 8, 2020, 7:38 AM IST

The complaint of stray dogs, the municipal corporation responded that the water supply was repaired
नगर निगम गाजियाबाद

नई दिल्ली/गाजियाबाद : सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनता की शिकायतों को सुनने और उसके त्वरित निस्तारण के लिए जन सुनवाई पोर्टल बनाया, लेकिन गाजियाबाद में सरकार की इस योजना को नगर निगम अधिकारी पलीता लगा रहे हैं. जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता ने आवारा कुत्तों से जुड़ी समस्या की शिकायत की तो अधिकारियों ने जवाब में पीने के पानी के समाधान का मैसेज भेज कर खाना पूर्ति कर ली.

नगर निगम गाजियाबाद

विजय पार्क सोसायटी की थी समस्या
साहिबाबाद के शालीमार गार्डन मेन स्थित विजय पार्क सोसायटी में बढ़ते आवारा कुत्तों की शिकायत यहां के निवासी गोपाल बूबना ने मुख्यमंत्री जनसुनवाई पोर्टल पर 1 फरवरी को की थी. शिकायत में लिखा गया था कि सोसाइटी में स्ट्रीट डॉग्स की संख्या बहुत बढ़ गई है और यह कुत्ते आए दिन लोगों पर झपटते हैं

डॉग्स के वैक्सिनेशन की की गई थी मांग
आवारा कुत्ते कई लोगों को काट चुके हैं और आवार कुत्तों की वजह से कई दोपहिया सवार गिर कर चोटिल हो चुके हैं. स्थानीय निवासियों का इस चौक से निकलना तक दूभर हो गया है. शिकायत में स्ट्रीट डॉग्स की वैक्सीनेशन करने की मांग की गई थी.

नगर निगम की ओर से आया अटपटा जवाब
इस शिकायत का जवाब जब शिकायतकर्ता गोपाल के पास भेजा गया तो वह उसे देख कर दंग रह गए. नगर निगम के इस्पेक्टर द्वारा दिए गए जवाब में लिखा था कि शिकायत पीने के पानी से संबंधित थी और उक्त स्थान पर पीने के पानी की व्यवस्था कर दी गई है. यही नहीं, शिकायतकर्ता को फोन पर कार्रवाई से अवगत करवा दिए जाने का दावा भी पत्र में किया गया. नगर निगम की तरफ से मिले इस जवाब से शिकायतकर्ता व लोग हतप्रभ हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details