दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

लॉकडाउन में चली गई थी नौकरी, खड़ा कर दिया होटल, केंद्रीय मंत्री ने की तारीफ

लॉकडाउन में नौकरी गंवाने वाले गाजियाबाद के राजेश कादयान और उनकी पूरी टीम को पांच स्टार होटल ने नौकरी से निकाल दिया था. इसके बाद उन्होंने नया होटल खोला. सबने अपनी-अपनी हैसियत के हिसाब से इसमें अपना योगदान दिया. उनके इस काम को केंद्रीय मंत्री ने सराहा है.

By

Published : Jan 13, 2021, 3:18 PM IST

hotel
होटल

नई दिल्ली/गाजियाबाद:लॉकडाउन में लाखों लोगों की नौकरियां गईं. गाजियाबाद के एक पांच सितारा होटल में काम करने वाली पूरी टीम को होटल से निकाल दिया गया था, लेकिन पूरी टीम ने हार नहीं मानी और सबके सामने एक मिसाल बन कर सामने आए. सबने मिलकर होटल खोला, जिसकी तारीफ केंद्रीय मंत्री ने भी की.

राजेश कादयान ने पेश की मिसाल

पूरी टीम ने लगाया पैसा

गाजियाबाद के राजेश कादयान और उनकी पूरी टीम को पांच सितारा होटल में लॉकडाउन के दौरान नौकरी से निकाल दिया गया था. 3 महीने बाद जब लॉकडाउन खुला तो भी पांच सितारा होटल ने उन्हें वापस नौकरी पर नहीं बुलाया. इसकी वजह से करीब 36 लोगों की नौकरियां चली गईं और सभी की स्थिति बेहद खराब हो गई थी. लेकिन आखिर राजेश कादयान ने एक कदम बढ़ाया और पूरी टीम को वापस जोड़ कर सभी को एकजुट किया. उन्होंने खुद के होटल की नींव रखी. गाजियाबाद के राज नगर एक्सटेंशन में पूरी टीम ने अपने-अपने हिस्से से पैसा लगाकर एक होटल किराए पर लिया और उसे पूरी तरीके से हिम्मत दिखाकर तैयार किया.

ये भी पढ़ें-टेस्ला की भारत में एंट्री, बेंगलुरु में बनेंगी इलेक्ट्रिक कारें

केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट कर की प्रशंसा
पूरी टीम के चेहरे खिले हुए हैं क्योंकि काम के साथ-साथ उनकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार आया है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी ट्वीट करके इस टीम के जज्बे का उदाहरण सबके सामने रखा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details