दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 7, 2020, 8:36 AM IST

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: साहिबाबाद में 20 अवैध दुकानों पर चला प्रशासन का पीला पंजा

गाजियाबाद में अवैध दुकानों पर प्रशासन का पीला पंजा चला है. बीते हफ्ते से लगातार प्रशासन का बुलडोजर चल रहा है. साथ ही दुकानें तोड़ने पर जो खर्च आया है वह भी अवैध दुकान चलाने वालों से ही वसूला जाएगा.

Administration breaks illegal shops in Sahibabad at Ghaziabad
अवैध दुकानें हटाईं

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में अवैध दुकानों पर प्रशासन का पीला पंजा चला है. स्थानीय जनता की मांग पर साहिबाबाद में स्थित 20 अवैध दुकानों पर बुलडोजर चलाकर तोड़ दिया गया है. यह सभी दुकानें अवैध रूप से लंबे समय से चलाई जा रही थी.

अवैध दुकानें हटाईं

लगाई जाएगी पेनल्टी
अधिकारियों का कहना है कि अवैध दुकान चलाने वालों पर पेनल्टी भी लगाई जाएगी. दुकानें तोड़ने पर जो खर्च आया है वह भी उन्हीं से वसूला जाएगा. लंबे समय से अवैध दुकानों की शिकायत मिल रही थी. बीते हफ्ते से लगातार प्रशासन का बुलडोजर चल रहा है. इसे पहले पसोंडा इलाके में अवैध दुकानों के बाहर पसरा अतिक्रमण हटाया गया था.

नगर निगम की सख्त हिदायत
नगर निगम के अधिकारियों ने सख्त हिदायत दी है कि अवैध रूप से चल रही दुकानें खुद ही तोड़ दी जाएं. नहीं तो प्रशासन सख्त कार्रवाई करेगा. इसके अलावा अतिक्रमण न करने की भी हिदायत दी गई है. अतिक्रमण और अवैध दुकानों से लोगों को परेशानी होती है और जाम की समस्या भी पैदा होती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details