दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गोकशी का आरोपी 2.3 किलो डोडा पाउडर के साथ हुआ गिरफ्तार

एक महीने पहले हुई गोकशी के मामले में फरार चल रहे युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 2.3 किलो डोडा पाउडर भी बरामद किया है.

By

Published : Oct 8, 2019, 10:43 AM IST

गोकशी का फरार आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली/गाजियाबाद: भोजपुर थानाक्षेत्र के गांव कलछीना में एक माह पहले हुई गोकशी के मामले में फरार चल रहे एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 2.3 किलो डोडा पाउडर भी बरामद किया है. आरोप है कि 9 सितंबर को गांव कलछीना स्थित एक बंद मकान में कुछ लोग गोकशी कर रहे थे.

पुलिस ने सूचना पर किया गिरफ्तार

सूचना मिलने पर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो सभी आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गए थे. पुलिस ने इस मामले में छह लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी थी.

भोजपुर थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि गोकशी के मामले में फरार चल रहा है एक आरोपी गांव में अमराला स्थित मंदिर के पास कहीं जाने की फिराक में खड़ा है.

2.3 किलो डोडा पाउडर भी बरामद

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी कर युवक को दबोच लिया. थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए युवक का नाम इंतजार है और वह रोहताश गांव, गढ़ी कलछीना का रहने वाला है. पुलिस ने युवक के कब्जे से 2.3 किलो डोडा पाउडर भी बरामद किया है.

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस इस मामले में तीन आरोपियों को पहले गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. पुलिस फरार चल रहे दो अन्य आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लेने की बात कह रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details