दिल्ली

delhi

सीएम आवास पर तोड़फोड़ के विरोध में जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन

By

Published : Mar 31, 2022, 5:08 PM IST

Updated : Apr 1, 2022, 6:43 PM IST

दिल्ली में बुधवार को सीएम अरविंद केजरीवाल के सिविल लाइंस स्थित आवास के बाहर धरने के दौरान उनके घर में तोड़फोड़ की गई थी.

सीएम आवास पर तोड़फोड़ के विरोध में जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन
सीएम आवास पर तोड़फोड़ के विरोध में जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन

नई दिल्ली/गाजियाबाद: बुधवार को सीएम अरविंद केजरीवाल के सिविल लाइंस स्थित आवास के बाहर धरने के दौरान उनके घर में तोड़फोड़ की गई थी. लोगों ने यहां जमकर नारेबाजी की और वहां लगे सीसीटीवी कैमरों को भी तोड़ दिया गया. यह विरोध प्रदर्शन कश्मीर फाइल्स फिल्म को लेकर केजरीवाल द्वारा विधानसभा में दिए गए बयान के विरोध में हो रहा था. इस बीच अचानक प्रदर्शनकारी सीएम आवास की सुरक्षा में लगे बैरिकेड तोड़ते हुए भीतर प्रवेश कर गए. उसके बाद आवास के गेट पर भगवा रंग का पेंट लगाया और तोड़फोड़ शुरू कर दी.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर हुई तोड़फोड़ के विरोध में आम आदमी पार्टी की गाज़ियाबाद इकाई ने जिला मुख्यालय पर काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया. विरोध प्रदर्शन के दौरान भारी संख्या में आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे. आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब भाजपा डरती है तब गुंडागर्दी करती है.

सीएम आवास पर तोड़फोड़ के विरोध में जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन

आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष चेतन त्यागी ने कहा पंजाब में आम आदमी पार्टी की हुई बंपर जीत के बाद भाजपा बौखलाई हुई है. मुख्यमंत्री केजरीवाल के आवास पर भाजपा के गुंडों ने प्रदर्शन के नाम पर तोड़फोड़ और गुंडागर्दी कर अरविंद केजरीवाल पर जानलेवा हमला करने का प्रयास किया है. भाजपा द्वारा की गई गुंडागर्दी के विरोध में आम आदमी पार्टी आज प्रदेश में धरना प्रदर्शन कर अपना गुस्सा जाहिर कर रही है. हम केंद्र सरकार से मांग करते हैं कि मुख्यमंत्री आवास के बाहर गुंडागर्दी करने वाले असामाजिक तत्वों पर सख्त से सख्त कार्यवाही कि जाए.

आम आदमी पार्टी की उत्तर प्रदेश प्रवक्ता तरुणिमा श्रीवास्तव ने कहा मुख्यमंत्री आवास के बाहर जिस तरह से भाजपा के इशारे पर गुंडागर्दी करने वाले लोगों को तुरंत गिरफ्तार कर सख्त कार्यवाही की जाए. आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता को देख भाजपा घबराई हुई है.

Last Updated : Apr 1, 2022, 6:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details